logo-image

अल्लाह की बातें बताना था काम, फिर भी कर दिया शैतानों वाला काम

52 साल के जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद में इमाम है और यहां बच्चों को पढ़ाता भी है. लड़की पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी.

Updated on: 27 Jan 2022, 11:17 AM

highlights

  • बच्ची को और पढ़ाने की बात कहकर रोका
  • फिर कमरे में ले जाकर की घिनौनी हरकत
  • कुरान की कसम दे किसी को बताने से रोका

मैनपुरी:

मैनपुरी जिले में एक मस्जिद के इमाम ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को कुरान की कसम खिलाई कि वह इस बारे में किसी को नहीं बताएगी. जब लड़की घर पहुंची, तो उसके शरीर से काफी खून बह रहा था, उसके परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी हुई और पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बुधवार रात इमाम को गिरफ्तार कर लिया, वहीं बच्ची को इलाज व मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना मैनपुरी के किसनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

10 साल से मस्जिद में है इमाम
प्राप्त जानकारी के मुताबिक 52 साल के जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद में इमाम है और यहां बच्चों को पढ़ाता भी है. लड़की पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी. वह शाम चार बजे तक घर लौट जाती थी, लेकिन बुधवार को वह देर से घर पहुंची. उसके कपड़े खून से सने थे और जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को खबर दी, जिसने इमाम को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ाने का झांसा देकर रोका
पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जमाल ने सभी बच्चों को पढ़ाने के बाद रोज की तरह समय से घर भेज दिया था. यहां तक कि पीड़िता की छोटी बहन को भी मूंगफली देकर घर भेज दिया था, लेकिन उसे यह कहते हुए रोक लिया कि तुम्हें अभी और पढ़ाना है. इतना कहने के बाद वह आठ साल की बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की. वहीं, बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.