News Nation Logo

देवर भाभी में बने अवैध संबंध, किया ऐसा काम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 09 Feb 2020, 05:23:32 PM
देवर भाभी में बने अवैध संबंध, किया ऐसा काम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

देवर भाभी में बने अवैध संबंध, किया ऐसा काम कि जानकर उड़ जाएंगे होश (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

पटना:  

मर्चेंट नेवी में काम करने वाले देवर से भाभी के अवैध संबंध हो गए. दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि भाई की हत्या की सुपारी दे दी. कॉलेज में प्रोफेसर शख्स की पत्नी उसके छोटे भाई से ही प्यार करने लगी थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होने लगा. छोटे भाई ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. इसका जब खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी

मामला पटना का है. पटना के कंकड़बाग इलाके में प्रोफेसर शिव नारायण राम की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. प्रोफेसर की हत्या 29 जनवरी को दिनदहाड़े टीपीएस कॉलेज जाते हुए गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में उसके ही छोटे भाई वीरेंद्र राम को गिरफ्तार किया है. वीरेन्द्र ने पूछताछ में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस के होश उड़ गए. वीरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बन गए थे. इसी बात को लेकर दोनों भाईयों में अक्सर झगड़ा होता था.

यह भी पढ़ेंः रात दो बजे खटखटाता था महिला का दरवाजा और फेंक देता था कंडोम के पैकेट

एक बार झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपने बड़े भाई की हत्या की सुपारी देकर हत्या करा दी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इसमें किसी करीबी के होने का शक हुआ. पुलिस को जांच में पता चला कि वीरेंद्र के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं. वीरेंद्र ने अपने भाई की हत्या की 2 लाख रुपये में सुपारी दे दी.

यह भी पढ़ेंः यहां सिर्फ 22 रुपये में नाबालिग लड़कियां कर रहीं देह व्यापार, भयावह हैं हालात

करीब दो महीने की तैयारी के बाद हत्यारोपियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ने अपने साथ 5 लोगों को और मिलाया. इसके बाद घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जब शिव नारायण घर नहीं होता था तो वीरेंद्र उसके घर जाकर भाभी के साथ अवैध संबंध बनाता था.

First Published : 09 Feb 2020, 05:23:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.