logo-image

अवैध संबंध में रुकावट बन रही थी पत्नी, कुर्सी से बांधकर जिंदा जलाया

सुरयावा थाना इलाके के इंद्रानगर निवासी शमशेर ने अपनी पत्नी आमिना (56) को सुबह जबरन एक कुर्सी पर बैठाकर बांध दिया और उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी.

Updated on: 03 May 2020, 04:46 PM

भदोही:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार को एक सरकारी अस्पताल के कर्मचारी ने कथित रूप से अवैध संबंधों में बाधा डालने पर अपनी पत्नी को एक कुर्सी से बाँध कर जिंदा जला दिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के सुरयावा थाना इलाके के इंद्रानगर निवासी शमशेर ने अपनी पत्नी आमिना (56) को सुबह जबरन एक कुर्सी पर बैठाकर बांध दिया और उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी.

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी में कल से खुलेंगी शराब की दुकानें

उन्होंने बताया कि स्वयं को बचाने के प्रयास में आमिना ने शमशेर को पकड़ लिया, जिससे वह भी काफी झुलस गया है. उन्होंने बताया कि उस वक्त दम्पति के विक्षिप्त बेटा और बेटी मौके पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि आमिना की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि शमशेर को 60 प्रतिशत जली हालत में वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. सूत्रों ने बताया कि बताया उधर से गुज़र रहे कुछ लोगों ने जलने की बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा : लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर तबलीगी जमात के 23 लोगों पर FIR दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आमिना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में आमिना के भाई अमीन अहमद की शिकायत पर शमशेर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. शमशेर यहाँ एक सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल में वरिष्ठ वार्ड ब्याय के पद पर तैनात है. आरोप है कि उसका किसी अन्य महिला से नाजायज रिश्ता था और इसी को लेकर उसका आमिना से अक्सर झगड़ा होता था.