News Nation Logo

IAS के भाई की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जानें क्या है वजह

Murder in Pratapgarh : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बदमाशों का खौफ अभी भी बरकरार है. बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को सुबह बकाया पैसा मांगने गए IAS राकेश शुक्ल के भाई अश्विनी शुक्ल की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

Brijesh Mishra | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Nov 2021, 11:02:14 PM
IAS Brother

IAS के भाई की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

प्रतापगढ़:

Murder in Pratapgarh : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बदमाशों का खौफ अभी भी बरकरार है. बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को सुबह बकाया पैसा मांगने गए IAS राकेश शुक्ल के भाई अश्विनी शुक्ल की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इसके बाद आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है. हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. महेशगंज थाना क्षेत्र के पूरे हरकेश गांव का यह मामला है. 

एसपी प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल ने कहा कि आईएएस अधिकारी राकेश शुक्ला के भाई अश्विनी अपना बकाया पैसा मांगने पूरे हरकेश गांव पहुंचे, जहां बकायेदार ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया. इसके बाद गांव के लोग लहूलुहान हालात में अश्विनी को इलाज के लिए लखनऊ के केजीएमयू ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. आईएएस के भाई की मौत के बाद सक्रिय हुई पुलिस मुकदमा दर्ज करने के साथ आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है.

प्रतापगढ़ सोशल मीडिया सेल ने कहा कि सोमवार को थाना महेशगंज पुलिस को यह सूचना दी गई कि IAS राकेश शुक्ल के भाई अश्विनी शुक्ल पुत्र त्रियुगी नारायण शुक्ल, निवासी पूरे हरिकेश थाना महेशगंज अपने उधार दिए गए पैसों को वापस लेने हरदयाल उर्फ दुम्मा पुत्र कल्लू बनवासी के पास गए थे. इस दौरान उक्त हरदयाल उर्फ दुम्मा ने यह कहा कि आज मैं तुम्हे पूरा पैसा दे देता हूं, लेकिन उनसे अश्वनी शुक्ल के सिर पर डंडे से हमला कर दिया. इस संबंध में तहरीर पर थाना महेशगंज पर धारा- 307, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

First Published : 08 Nov 2021, 11:02:14 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.