logo-image

ऑस्ट्रेलिया के कूड़ेदान से बरामद हुआ भारतीय महिला का शव, शक के घेरे में पति...

हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला का शव ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया बकले में एक सड़क के किनारे पड़े कूड़ेदान से बरामद हुआ है. तफ्तीश में महिला की पहचान चैतन्य मधागानी के तौर पर हुई है.

Updated on: 11 Mar 2024, 01:56 PM

नई दिल्ली :

Hyderabad woman found dead in Australia: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला का शव ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया बकले में एक सड़क के किनारे पड़े कूड़ेदान से बरामद हुआ है. तफ्तीश में महिला की पहचान चैतन्य मधागानी के तौर पर हुई है. स्थानीय पुलिस को मृतक के पति अशोक राज वरिकुप्पला पर शक है, जोकि घटना के बाद अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया छोड़कर भारत भाग गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिन दोपहर करीब विक्टोरिया पुलिस को विनचेल्सिया के पास बकले में कूड़ेदान में एक मृत महिला के पाए जाने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. 

विक्टोरिया पुलिस ने अपने जारी बयान में कहा कि, "अधिकारियों को दोपहर के समय मृत महिला माउंट पोलक रोड पर मिली. इस मामले में पुलिस ने दूसरा अपराध स्थल मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर स्थापित किया गया, माना जा रहा है कि इसके तार कहीं न कहीं से बकले हत्याकांड से जुड़े हैं. 

विक्टोरिया पुलिस ने आगे बताया कि, फिलहाल जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं. अभी तक हुई तफ्तीश से लग रहा है कि, वारदात में शामिल लोग एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ होंगे. साथ ही इस खौफनाक करतूत के बाद अपराधी संभवत: ऑस्ट्रेलिया छोड़कर फरार हो गया होगा. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, वहीं पुलिस लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है.