logo-image
लोकसभा चुनाव

Hyderabad Live Murder: हैदराबाद में बीच सड़क पर खून खराबा, मर्डर का लाइव वीडियो वायरल

Hyderabad Live Murder: यह घटना हैदराबाद के बालापुर स्थित रॉयल कॉलोनी की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ बदलाश एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं.

Updated on: 15 Jun 2024, 06:15 AM

New Delhi:

Hyderabad Live Murder: हैदराबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ दरिंदों ने दिन दहाड़े बीच सड़क पर एक शख्स की चाकू, पत्थर और लाठी-डंडों से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वीडियो देखने वालों के रोंगटे  खड़े हो रहे हैं. वहीं, मृतक की पहचान अब्दुल कुद्दूस (24)के रूप में हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: अब दिल्ली-यूपी में पड़ेगी झुलसाने वाली गर्मी, पढ़ें मौसम विभाग का अलर्ट

यह घटना हैदराबाद के बालापुर स्थित रॉयल कॉलोनी की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ बदलाश एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं. तभी एक बदमाश ने जेब से चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पीड़ित ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसको डंडा मारकर गिरा दिया. घटना के समय पूरी सड़क लोगों की भीड़ से भरी हुई थी, लेकिन किसी ने भी युवक की जान बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई. जानकारी के अनुसार घटना के बाद घायल अब्दुल को पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह खबर भी पढ़ें- UGC NET Admit Card 2024: NTA कब जारी करेगा एडमिट कार्ड? 18 जून को है परीक्षा

वहीं, पुलिस ने पांच में से तीन आरोपियों की पहचान कर ली है. इनकी पहचान सैयद फहद, सैयद इमरान और सैयद अमन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम पुरानी रंजिश के चलते दिया गया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सुजीत स्वामी नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना का वीडियो शेयर किया है.