logo-image

नाबालिग बेटी पर पति रखता था बुरी नजर, पत्नी ने की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

पति की हत्या के आरोप में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया कि पति शराब के नशे में धुत रहता था. वह बेटी पर भी बुरी नीयत रखता था.

Updated on: 04 Jan 2021, 11:11 AM

कौशांबी:

शराब के नशे में एक व्यक्ति अपनी ही नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखता था. कई बार वह उसके साथ अश्लील हरकत भी सकता था. इस बात को लेकर उसका पत्नी के साथ भी झगड़ा होता था. पत्नी अपने पति की आदतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसने पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हैरान कर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का है. 

पुलिस अधीक्षक (SP) अभिनंदन ने बताया कि गाजीपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय सुरेश को उसकी पत्नी सुनीता ने डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मुताबिक आरोपी महिला ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया कि पति शराब के नशे में धुत करता था. वह अक्सर शराब पीकर घर आता और पत्नी से झगड़ा करता. 

महिला ने बताया कि उसका पति बालिग हो रही उसकी बेटी पर भी बुरी नजर रखता था. इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. रविवार की शाम सुरेश ने एक बार फिर अपनी यह हरकतें की तो पत्नी सुनीता से रहा न गया. आजिज आकर सुनीता ने सुरेश की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे सुरेश की मौत हो गई. 
अभिनंदन ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है.