logo-image

पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से टांके लगाकर सिला, हैरान कर देगी वजह

पत्नी के साथ दरिंदगी करने वाले शख्स की शादी करीब दो साल पहले हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा था.

Updated on: 21 Mar 2021, 12:11 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के रामपुर का है पूरा मामला
  • अवैध संबंधों के शक में शख्स ने पत्नी के साथ की हैवानियत
  • दरिंदे ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिला

रामपुर:

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां, अवैध संबंधों के शक में किए जाने वाले अपराध से तो हम सभी परिचित हैं लेकिन रामपुर में अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हरकत की है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. पूरा मामला रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के ठिरिया विष्णु गांव का बताया जा रहा है. यहां एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी गर्भवती पत्नी के प्राइवेट पार्ट को टांके लगाकर सिल दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सनकी शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिलने के लिए तांबे के तार का इस्तेमाल किया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी ओर पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ दरिंदगी करने वाले शख्स की शादी करीब दो साल पहले हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा था. अवैध संबंधों के शक की वजह से दोनों के बीच काफी समय से कहासुनी और मारपीट का दौर भी चल रहा था. इसी सिलसिले में बीते शनिवार को दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई थी. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. पत्नी को पीटने के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने तांबे के तार से उसके प्राइवेट पर टांका लगाकर सिल दिया.

इस पूरे मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी मिलते ही आरोपी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सभी जरूरी कार्यवाही कर रही है.