logo-image

ब्यूटी पार्लर जाने से पति ने किया मना, दुखी महिला ने फंदे से लटककर दी जान 

इंदौर में एक महिला ने सिर्फ इस बात के लिए फांसी लगा ली क्योंकि उसके पति ने उसे ब्यूटी पार्लर जाने से रोका था. इस नाराज होकर उसने खुदखुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

Updated on: 28 Apr 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

इंदौर में एक महिला ने सिर्फ इस बात के लिए फांसी लगा ली क्योंकि उसके पति ने उसे ब्यूटी पार्लर जाने से रोका था. नाराज होकर उसने खुदखुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले लिया गया है. मामले की जांच आरंभ हो गई है. इस घटना से पूरी क्षेत्र में मातम छाया हुआ है. यह घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि मृतका का विवाह इंदौर के रहने वाले बलराम से 15 वर्ष पहले हुआ था. मगर शादी के बाद से दोनों के बीच अनबन देखने को मिली. मृतका का ​पति घर में रहकर सिलाई काम किया करता था. मृतिका के पति ने कहा ​कि जब उसने कमरे के जंगले से झांककर देखा तो फांसी के फंदे शव लटका पाया. 

ये भी पढ़ें: मिस्र में 3200 साल पुराने मकबरे की खोज, खुदाई में मंदिर के साथ मिलीं अद्भुत कलाकृतियां

बलराम यादव के अनुसार, दोपहर के समय पत्नी ब्यूटी पार्लर जाने को तैयार थी. तभी दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया. पति ने बताया कि उसने पत्नी को ब्यूटी पार्लर जाने से रोका तो गुस्साई पत्नी ने फंदे से लटककर जान दे दी. स्थानीय लोगों के अनुसार, पति-पत्नी की अकसर बात-बात पर बहस होती थी. मगर आसपास के लोगों को इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि महिला फांसी लगा लेगी.  

पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना के सामने आने के बाद से हर कोई हैरान है. पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ. जिस पर नाराज होकर उसने फांसी लगा ली. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की जांच जारी है. जांच में आए तथ्यों के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.