News Nation Logo

पत्नी के प्रेमी की हत्या कर खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा पति 

Vikas Kapil | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 06 Sep 2022, 04:37:46 PM
murder

wife lover killed by husband (Photo Credit: social media)

सहारनपुर:  

सहारनपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के हलालपुर में पिंजोरा में देर रात डेढ़ बजे एक युवक ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक हाथ में खून से सना चाकू लेकर थाना कुतुबशेर में पहुंच गया और पुलिसकर्मियों से बोला कि वह हत्या करके आया है. पुलिसकर्मियों ने पूरी छानबीन की तो पता चला पूरा मामला देहात कोतवाली का है. इसके बाद कुतबशेर पुलिस ने  देहात कोतवाली को बुलाकर हत्यारोपित को उनके हवाले कर दिया, जिसके बाद देहात कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपित की निशानदेही पर शव बरामद किया. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो हत्यारोपी ने एक युवक की गर्दन काटी हुई थी. देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंजौरा निवासी मोबिन पुत्र मंजूरा मेहनत मजदूरी करता है. मोबिन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए मोबिन की पत्नी अपने पति के दोस्त कय्यूम से कभी-कभी मदद ले लिया करती थी.

मोबिन कय्यूम के ही घर पर किराएदार के रूप में रह रहा था. इसी दौरान मोबीन की पत्नी के मृतक कयूम से अवैध संबंध हो गए. जिसका पता मोबिन को चल गया. थाने में पूछताछ के दौरान मोबीन ने बताया कि उसने कयूम को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना और उसके घर पर आना जाना रखता था. 

सोमवार की देर रात जब मोबिन काम से लौटा तो कयूम उसके घर पर ही था. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद मोबिन कयूम को चिलकाना रोड के हलालपुर पर लेकर आया और चाकू से कयूम की गर्दन पर वार कर दिया. जिससे कयूम की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मोबिन खुद चाकू हाथ में लेकर थाना कुतुबशेर में पहुंच गया. बाद में कुतुबशेर थाना प्रभारी सूबे सिंह ने देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार को सूचना दी. वह थाना कुतुबशेर में पहुंचे और मोबिन को हिरासत में लेकर देहात कोतवाली लाए और परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. 

वहीं मृतक के बेटे का कहना है की मोबिन उनके घर पर कब्ज़ा करना चाहता था और इसी के कारण उसने कयूम की हत्या कर दी है. इस पूरे मामले में सहारनपुर के एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा का कहना है की मृतक कयूम का अभियुक्त मोबिन की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. साथ ही रुपयों का लेनदेन भी था. शव का पोस्ट मार्टम करवाया जा रहा है. साथ ही अन्य साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं और आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

 

 

First Published : 06 Sep 2022, 04:36:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.