logo-image

मोबाइल चार्जर से गला घोंटकर पति ने पत्नी को मारा, बाद में खुद लगाई फांसी 

पुलिस के अनुसार यहां एक ठेकेदार ने पहले मोबाइल चार्जर की केबल से अपनी पत्नी का गला घोंटकर मार डाला, बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

Updated on: 24 Mar 2022, 03:24 PM

highlights

  • मोबाइल चार्जर की केबल से अपनी पत्नी का गला घोंटकर मार डाला
  • रंगपंचमी के दिन बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे

नई दिल्ली:

इंदौर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर मंगलवार को रंगपंचमी की धूम मची थी. इस बीच एक घर में पति और पत्नी मृत अवस्था में मिले. पुलिस के अनुसार यहां एक ठेकेदार ने पहले मोबाइल चार्जर की केबल से अपनी पत्नी का गला घोंटकर मार डाला, बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया, रंगपंचमी के दिन बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. इसके बाद अचानक पति और प​त्नी में झगड़ा हुआ. पति को पत्नी के चरित्र पर शंका थी. इस कारण दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला. इसमें लिखा है ''पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर रहा हूं.'' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई हैं.   

दरअसल, रंजीत एक कंट्रक्शन ठेकेदार थे. रंजीत ने अपनी ही पत्नी संतोषी बाई की चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के समय दोनों ही मृतकों के बच्चे सौरभ (14) और बेटी निधि (10) रंगपंचमी पर घर के बाहर होली खेल रहे थे. बच्चों ने अंदर आकर देखा तो डर गए और आसपास के लोगों को सूचना दी. पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी में कभी-कभी लड़ाई होती थी. मगर ऐसा होगा यह किसी ने नहीं सोचा था.