logo-image

Delhi: एक ही कमरे में 2 पत्नियों की हत्या, जानें पति ने कैसे दिया वारदात को अंजाम

साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में गुरुवार को एक घर में बंद कमरे से दो महिलाओं की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई.

Updated on: 28 Jun 2019, 07:05 AM

नई दिल्ली:

साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में गुरुवार को एक घर में बंद कमरे से दो महिलाओं की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई. सुबह कमरे से जब बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने अंदर झांका तो वह शवों को देखकर सन्न रह गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में हार की वजह से राहुल गांधी के दुख जताने के बाद कमलनाथ ने कह दी ये बड़ी बात

पुलिस ने अनुसार, 42 साल का जमशेद आलम करीब 1 महीने पहले जैतपुर की सौरभ विहार कॉलोनी में एक कमरे में किराए पर रहने आया थ. उसके साथ एक ही कमरे में एक 40 साल और 31 साल की दो महिलाएं रहती थीं. एक महिला से 10 साल का बेटा भी था. आज सुबह 11:10 पर पुलिस को जानकारी दी गई कि एक कमरे से बहुत तेज बदबू आ रही है और वहां दो लाशें पड़ी हैं.

यह भी पढ़ेंः स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मोहम्मद बाजी का 102 वर्ष की आयु में निधन, सीएम पटनायक ने जताया शोक

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का ताला तोड़ा और दोनों महिलाओं की डेड बॉडी रिकवर करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. उनके हाथ-पांव भी बंधे हुए थे. उनका पति जमशेद आलम अपने 10 साल के बेटे को लेकर फरार है. जमशेद बुधवार दोपहर तक उसी एरिया में देखा गया था. आशंका है कि उसने परसों रात अपनी दोनों पत्नियों का कत्ल किया था.

यह भी पढ़ेंः PNB Scam: ब्रिटिश अदालत ने नीरव मोदी की हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई, जानें क्या है मामला

जिस बिल्डिंग के एक कमरे में यह वारदात हुई, उसमें करीब 10 परिवार अलग-अलग कमरों में किराए पर रहते हैं. उस बिल्डिंग का मालिक किसी दूसरे इलाके में रहता है. एक किराएदार महिला ने न्यूज नेशन को ऑन कैमरा बताया कि जिन दो महिलाओं का कत्ल हुआ है वह 1 महीने पहले ही अपने पति के साथ वहां रहने आई थीं. पति और उसकी दो पत्नियों के बीच में अक्सर झगड़े होते थे.

यह भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा की तैयारी और राज्य की सुरक्षा को लेकर अमित शाह ने दिए ये दिशा-निर्देश

यह लोग पड़ोसियों से ज्यादा बात नहीं करते थे. अक्सर कमरे में ही बंद रहते थे. बेटा दोनों महिलाओं को अपने पिता की बीवी बताता था. पुलिस को आशंका है कि झगड़ों से तंग आकर जमशेद ने अपनी दोनों बीवियों की हत्या कर दी और बेटे को लेकर फरार हो गया.