logo-image

Husband Murder: पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, आर्मी जवान था मृतक

Husband Murder: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने फौजी पति को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 13 Jan 2023, 10:10 PM

highlights

  • दो बच्चों की मां है हत्यारी पत्नी, प्रेमी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम 
  • प्रेमी से अवैध संबंधों को लेकर घर में आए दिन रहता था विवाद 

नई दिल्ली :

Husband Murder: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने फौजी पति को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हत्यारी पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रची. लेकिन पुलिस को सच्चाई समझने में देर नहीं लगी. पुलिस ने प्रेमी सहित आरोपी हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है..

यह भी पढ़ें: NPS:अब शादीशुदा लोगों की झोली भरेगी सरकार, अकाउंट में हर माह क्रेडिट होंगे 44,793 रुपए

प्रेमी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम 
मामला सदर थाना क्षेत्र के जामटोली गांव का है. जहां एक आर्मी के जवान की पत्नी का पडौस में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर दोनों में लंबे समय से विवाद भी चल रहा था. आए दिन दोनों में झगड़ा होता था. फौजी की पत्नी  बुद्धेश्वरी देवी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का प्लान बनाया और लोहे की रॅाड़ से उसकी हत्या को अंजाम दिया. साथ ही बाद में झूठी कहानी बनाकर पुलिस को कई दिनों तक गुमराह करती रही. लेकिन पुलिस को सच्चाई समझने में ज्यादा देर नहीं लगी.

बताई झूठी कहानी
 बुद्धेश्वरी देवी ने परिजनों व पुलिस को बताया कि अज्ञात बदमाशों ने लोहे की रॅाड़ से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया है. साथ ही उस दौरान उसे भी कुछ चोटें लगी हैं.  लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को सच्चाई समझने में ज्यादा देर नहीं लगी. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॅाड़ भी बरामद कर ली है..