News Nation Logo
Banner

अवैध संबंध के शक में हैवान बना पति, पत्नी का कटा हुआ गला लेकर पहुंचा थाने

पति ने पत्नी के कटे सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के अनुसार, इस भयावह घटना से पहले, चिनार यादव का अपनी पत्नी विमला के साथ झगड़ा हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 09 Oct 2020, 03:58:25 PM
murder

पति ने काटा पत्नी का गला (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक भयावह घटना में, एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी का सिर काट दिया और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. उसे पड़ोसी के साथ अपनी पत्नी का अवैध संबंध होने का संदेह था. घटना बांदा जिले के नेतनगर इलाके में शुक्रवार को हुई. पति ने पत्नी के कटे सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के अनुसार, इस भयावह घटना से पहले, चिनार यादव का अपनी पत्नी विमला के साथ झगड़ा हुआ था.

गुस्से में, यादव ने तेज धार वाले हथियार से उसका सिर काट दिया और बबेरू पुलिस स्टेशन लेकर पहुंच गया, जहां उसने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अधीक्षक, महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने कहा, पुलिस ने यादव को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को बरामद कर लिया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वारदात को ऐसे दिया अंजाम
गांव के किन्नर यादव ने अपने पड़ोसी रवि को अपने घर में पत्नी के साथ देखा, गुस्से से आग बबूला हो गया और रवि पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. इसके दौरान उसकी पत्नी बीच-बचाव के प्रयास में आगे आई लेकिन इस हमले में रवि की कनपटी और उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आईं. वहीं पत्नी के बीच-बचाव में आने के बाद रवि को वहां से भागने का मौका मिल गया और वो वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला, जिसके बाद किन्नर यादव का पूरा गुस्सा पत्नी के ऊपर निकला.

पड़ोसी के घर में घुसकर काटा पत्नी का गला
रवि के भाग निकलने के बाद उसने अपनी पत्नी बिमला पर उसी हथियार से हमला बोल दिया, पति के इस हमले से अपनी जान बचाने के लिए घायल पत्नी पड़ोसी के घर में घुसी. पति ने पड़ोसी के घर में घुसकर पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद किन्नर यादव एक हाथ में धारदार हथियार और दूसरे हाथ में पत्नी का सिर लेकर कोतवाली थाना पहुंचा और सरेंडर कर दिया. 

 मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना के बारे में  बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने मीडिया से बातचीत में बताया कि किन्नर यादव नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. और कटा हुआ सिर लेकर थाना पहुंच गया. पति को इस बात की आशंका थी कि उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक के साथ नाजायज संबंध था. जिसके चलते उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी.

मृतका की बुआ ननकी से जब लोगों ने इस घटना के बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि आरोपी पति (किन्नर यादव) ने अपनी पत्नी को अपने पड़ोसी रवि के साथ खड़ा देखा था. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर पूरी घटना को अंजाम दिया. मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

First Published : 09 Oct 2020, 03:58:25 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो