logo-image

पत्नी ने नहीं खोला दरवाजा तो पति ने खतरनाक वारदात को दिया अंजाम

सब हैरान थे कि कातिल घर के अंदर दाखिल कैसे हुए. इस मामले में मृतिका के घरवालों ने पुलिस में पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस की हैरानगी इस बात से थी कि आखिर हत्यारा घर के अंदर दाखिल कैसे हुआ.

Updated on: 27 Aug 2021, 09:17 AM

नई दिल्ली :

यूपी के ग्रेटर नोएडा में हत्या की वारदात सामने आई है. वारदात बेहद ही हैरान करने वाला है. यहां पति ने पत्नी की हत्या बस इसलिए कर दी कि उसने आवाज देने पर दरवाजा नहीं खोला. तीन दिन पहले एक विवाहित का शव घर की चारपाई पर बरामद हुआ. जबकि घर का दरवाजा अंदर से बंद था. सब हैरान थे कि कातिल घर के अंदर दाखिल कैसे हुए. इस मामले में मृतिका के घरवालों ने पुलिस में पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस की हैरानगी इस बात से थी कि आखिर हत्यारा घर के अंदर दाखिल कैसे हुआ. ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में 23 अगस्त को मीना नाम की महिला को मार डाला गया. 

मीना की लाश बंद घर में थी. दरवाजा बंद था. मीना के घरवालों ने 24 अगस्त को नोएडा पुलिस को इसकी शिकायत की.  जिसमें क़त्ल का इल्जाम मीना के पति और उसके घर वालों पर लगाया गया. 

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि इस वारदात को मीना के पति दीपक ने ही अंजाम दिया था. इसके बाद पुलिस ने दीपक को सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया. फिर आरोपी दीपक ने हत्या की वजह बताई. दीपक शर्मा ने गुनाह कबूलते हुए कहा कि रक्षा बन्धन के दिन वो अपनी बहन के घर ग्राम गेझा में गया था.  23 अगस्त की सुबह वह अपने घर घंघौला पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद था.दीपक ने अपनी पत्नी को आवाज दी. लेकिन दरवाजा नहीं खुला. 

इसे भी पढ़ें:CCTV लगाने में दिल्ली बना दुनिया में अव्वल, लंदन-शंघाई-सिंगापुर भी पीछे

फिर वो अपने घर के बाजू में स्थित भाई के घर गया. लेकिन वहां भी कोई नहीं मिला. सब बाहर गए थे.  इसके बाद दीपक अपने भाई के छत पर आया और दीवार के सहारे अपने घर में दाखिल हुआ. जब वो अपने घर के कमरे में आया तो देखा कि उसकी पत्नी मीना कमरे में सो रही थी.

इसके बाद आरोपी ने उसे जगाया और दरवाजा नहीं खोलने का कारण पूछा. आरोपी दीपक की मानें तो उसकी पत्नी उसेक साथ गाली-गौलज करने लगी. इसी बात से नाराज होकर उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. 

इसके बाद आरोपी ने उस दुप्पटे को वहां से हटाया जिससे उसने गला दबाया था. इसके बाद पत्नी को चारपाई पर लिटा कर सीढ़ियों के सहारे छत पर आया. इसे बाद चाचा की छत पर कूद कर गांव के लिए निकल गया. घर अंदर से बंद ही था.पुलिस ने दुप्पटा बरामद कर लिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है.