logo-image

पत्नी की हत्या करके शख्स ने पुलिस को कहा- मैं नहीं आ सकता, बच्चा सो रहा है...आकर गिरफ्तार कर लो

वारदात महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर में हुई. जहां एक मामूली विवाद में 41 साल के दीपक सुखलाल भोई ने अपनी पत्नी रूपाली भोई की गला दबाकर हत्या कर दी.

Updated on: 11 Jul 2019, 05:26 PM

highlights

  • पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या की
  • मामूली विवाद में पत्नी की हत्या की
  • हत्या के बाद पुलिस को कॉल करके कहा आकर गिरफ्तार कर लीजिए

नई दिल्ली:

पत्नी की हत्या करके उसने खुद पुलिस को कॉल किया और कहा आकर गिरफ्तार कर लीजिए...मैं नहीं आ सकता अभी. खुद थाने ना जाकर उसने पुलिस को घर पर क्यों बुलाया?...ये ख्याल आपके मन में होगा. तो चलिए बताते हैं इस अजीबो-गरीब वारदात की पूरी कहानी.

वारदात महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर में हुई. जहां एक मामूली विवाद में 41 साल के दीपक सुखलाल भोई ने अपनी पत्नी रूपाली भोई की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद थाने में खुद कॉल करके हत्या की जानकारी दी और पुलिस को अनुरोध किया कि उसे आकर गिरफ्तार कर लें. उसने पुलिस को बताया कि वो खुद नहीं आ सकता है, क्योंकि उसका दो साल का बच्चा सो रहा है, उसे वो अकेला नहीं छोड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें:World Cup 19: टीम इंडिया की हार पाकिस्‍तान की सेना से लेकर नेता भी खुश

गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि दोनों कपल के बीच आए दिन झगड़ा होता था. बुधवार को दीपक ने अपनी पत्नी को बहन के बेटे की शादी में चलने को कहा तो उसने मना कर दिया. जिसके बाद फिर से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में दीपक ने अपने बेडरूम में कथित तौर पर दुपट्टे से गला दबाकर रूपाली की हत्या कर दी. उस वक्त उसका दो साल का बेटा कमरे में सो रहा था. वहीं 9 साल की बेटी स्कूल गई थी.

और पढ़ें:अलकायदा चीफ के Video पर बोला भारत, ऐसी धमकियां हम सुनते रहते हैं...

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद दीपक ने थाने में कॉल किया और वारदात की जानकारी दी. आरोपी को धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही दोनों बच्चों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है.