News Nation Logo
Banner

कैमरा बंद करना भूल गया था पति, कैद हुई पत्नी की ऐसी अश्लील हरकतें

हैरान करने वाला यह मामला उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है और ये घटना मुडानजिआंग में रहने वाले यांग के साथ हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Apr 2019, 09:25:55 AM

नई दिल्ली:

कई मामलों में भूल से इंसान को काफी खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. लेकिन एक व्यक्ति के साथ ऐसा भी हुआ है, जिसकी भूल की वजह से एक बड़े राज से पर्दा उठ गया. दरअसल, एक शख्स ऑफिस जाते वक्त घर पर अपने डेस्कटॉप का कैमरा बंद करना भूल गया. जब बाद में घर लौटने पर उसने डेस्कटॉप का कैमरा ऑन पाया, तो उसकी फुटेज देखने लगा. कैमरे में कैद फुटेज देखकर उसके होश उड़ गए. उस शख्स ने देखा की उसकी पत्नी और उसका एक दोस्त आपत्तिजनक हालत में थे.

हैरान करने वाला यह मामला उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है और ये घटना मुडानजिआंग में रहने वाले यांग के साथ हुई है. यांग के मुताबिक, वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था. लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी को छोड़ने का मन बना लिया और तलाक लेने की कार्रवाई शुरू कर दी थी. पिछले साल के आखिरी में दोनों का औपचारिक रूप से तलाक भी हो गया है.

यह भी पढ़ें- 650 मर्डर को अंजाम दिया था इस Serial Killer ने, जानें क्‍यों खून से करती थी स्‍नान

हाल ही में यांग ने इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी. यांग ने बताया कि उस दिन लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था. लेकिन कैमरा चल रहा था और उसमें उनकी पत्नी और दोस्त एक साथ अतरंग हालत में कैद हो गए थे.

यांग का आरोप है कि उनकी पत्नी का उनके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था. यांग ने कहा कि पूर्व मेयर मिस्टर लिऊ जो कि उसके अच्छे मित्र थे और उनका नियमित रूप से घर पर आना-जाना भी था. इसी दौरान उनकी पत्नी से लिऊ की मुलाकात हुई थी. बाद में उनकी पत्नी लिऊ के साथ ही काम करने लगी थी. यांग का कहना है कि उन्हें पहले से ही शक था कि उनकी पत्नी का लिऊ के साथ अफेयर था. जिसे उन दोनों ने छिपाकर रखा था. यांग ने स्थानीय अधिकारियों से भी इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें- अमेरिका में मां-बाप से गुस्सा होकर भागी 14 साल की लड़की के साथ 1000 लोगों ने किया रेप

यांग का कहना है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल हो गए थे. उसने घटना का वीडियो मीडिया से भी शेयर किया है. हालांकि यांग की पत्नी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था और साथ ही कहा कि वीडियो में रिकॉर्डेड लम्हे एक्सीडेंट है. उसका कहना था कि लिऊ और वह एक सामान्य सहकर्मी रहे हैं. मिस्टर लिऊ उस दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया. पूर्व पत्नी ने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था. पूर्व पत्नी ने ये भी दावा किया कि वीडियो डैशकैम से नहीं, बल्कि सीक्रेट कैमरा से रिकॉर्ड किया गया था.

यह वीडियो देखें-

First Published : 13 Apr 2019, 09:25:52 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो