logo-image

पति चला गया जेल, पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटते ही मारा डाला भाई

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में 2 महीने पहले हुए एक युवक के सनसनीखेज मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है.

Updated on: 31 Oct 2020, 02:40 PM

चंदौली:

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में 2 महीने पहले हुए एक युवक के सनसनीखेज मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने खुलाया किया है कि 2 महीने पहले हुई राकेश रोशन की हत्या की वारदात को उसके छोटे भाई ने अंजाम दिया था. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पुलिस ने इस हत्याकांड के पीछे की जो वजह बताई है, वह बहुत ज्यादा हैरान कर देने वाली है.

यह भी पढ़ें: आतंकी गतिविधियों में संलिप्त एनजीओ और ट्रस्ट पर एनआईए के छापे: अधिकारी 

पुलिस के मुताबिक, राकेश रोशन की हत्या इसलिए की गई थी, क्योंकि उसका अपने छोटे भाई (आरोपी मुकेश यादव) की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. एक हत्या के मामले में मुकेश यादव को जेल भेज दिया गया था. इसी बीच मुकेश की पत्नी के संबंध उसके बड़े भाई राकेश के साथ बन गए थे. कई महीनों के बाद जब मुकेश जमानत पर जेल से छूकर आया तो उसे पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला.

मुकेश ने आशुतोष यादव नाम के एक व्यक्ति को इस बारे में बताया, जो जेल में उसके साथ रह रहा था. आशुतोष यादव भी जमानत पर जेल से बाहर आ गया था. जिसके बाद मुकेश ने आशुतोष से साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी. राकेश रोशन को शराब पीने के बहाने गांव के बाहर ले जाकर गोलियों से भून दिया था. 28 अगस्त को इस वारदात को अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें: Crime Petrol देख नाबालिग ने पिता को बेरहमी से मारा, फिर किए सबूत नष्ट 

पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान आशुतोष यादव को गिरफ्तार किया था. जिससे पूछताछ में पुलिस को राकेश रोशन की हत्या बारे में जानकारी मिल सकी. पुलिस ने आशुतोष से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आशुतोष के खुलासे के बाद पुलिस ने मुकेश को भी धर दबोचा. पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश से भी पूछताछ की, जिसमें उसने अपने किए गए कारनामों का कुबूलनामा किया.