News Nation Logo

पति ने गुस्से में आकर पत्नी की नाक काटी, सास-ससुर पर मामला दर्ज 

मध्यप्रदेश के शिवपुरी​ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक काट ली। बताया जा रहा है कि पति इतने गुस्से में था कि पत्नी  के खाना खा लेने की बात पर वह भड़क उठा.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 26 Oct 2021, 01:53:08 PM
crime suspect

पति ने गुस्से में आकर पत्नी की नाक काटी (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी​ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक काट ली. बताया जा रहा है कि पति इतने गुस्से में था कि पत्नी  के खाना खा लेने की बात पर वह भड़क उठा. इस दौरान उसने अपने बेटियों के साथ मारपीट भी की। महिला बीते कई दिनों से पति की प्रताड़ना से तंग आकर सुसराल में रह रही थी. ऐसा कहा जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. 

दाढ़ी बनाते वक्त ब्लेड से हमला

पत्नी का नाम पूजा वंशकार और पति का नाम रमेश वंशकार है. ऐसा बताया जाता है कि शादी के कुछ समय के बाद से ही पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया था। पति राम प्रवेश वंशकार आए दिन शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता रहता था. इससे परेशान होकर पूजा अपनी दो बेटियों के साथ मायके में रह रही थी। बीते दिनों ही वह अपने ससुराल आई थी. ससुराल में उसने सुबह पति से खाने के लिए कहा था. पूजा ने बताया कि उस वक्त राम प्रवेश ब्लेड से शेविंग कर रहे थे. प​त्नी की बात सुनकर वह उसे मारने के लिए दौड़ा. उसके घरवालों ने भी इन सबमें उसका साथ दिया. पूजा ने बताया कि इस दौरान सास, ससुर और ननद ने उसके हाथ-पैर को जकड़ लिया. इसके बाद पति ने ब्लेड से उसकी नाक काट दी. इसके साथ वह महिला को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.

पति,सास-ससुर पर केस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया इसके बाद पुलिस ने पत्नी को खनियाधाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, यहां पर उसका इलाज जारी है. बामोर थाना प्रभारी नीरज राणा के अनुसार महिला की शिकायत पर पति रामप्रवेश वंशकार, ससुर और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उनकी तलाश की जा रही है.

First Published : 26 Oct 2021, 01:53:08 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.