logo-image

दहेज के लिए हैवान बना पति, बीच सड़क पर की बेहरमी से पत्नी की पिटाई, मौत

सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव की रहने वाली सरस्वती को उसके ही पति मनोज के द्वारा बीच सड़क पर पीटा जा रहा है. हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी सीने पर बैठ कर उसकी पिटाई कर दी.

Updated on: 15 Aug 2021, 08:51 PM

highlights

  • महिला की बीच सड़क पर पिटाई की ये वीडियो सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव का है
  • पूरे मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे थे.
  • दहेज के लिए यह लोग उसे लगातार प्रताड़ित किया करते थे

उत्तर प्रदेश:

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दहेज की खातिर पति हैवान बन गया. उसने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिरा कर जमकर पीटा और फिर उसके सीने पर बैठकर उसे पीटा. पिटाई से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है. सीओ सिटी विकास जयसवाल ने बताया कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आरोप है कि उसने अपनी बेटी का विवाह 26 दिसंबर 2011 को किया था दहेज के लिए यह लोग उसे लगातार प्रताड़ित किया करते थे. इसी के चलते 14 जुलाई को उसकी बेटी के साथ इन लोगों ने हैवानियत की इस घटना को अंजाम दिया था. 

यह भी पढ़ेः नाबालिग लड़की ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवायी पिता की हत्या

महिला की बीच सड़क पर पिटाई की ये वीडियो सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव का है. यहां की रहने वाली सरस्वती को उसके ही पति मनोज के द्वारा बीच सड़क पर पीटा जा रहा है. हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी सीने पर बैठ कर उसकी पिटाई कर दी. इससे महिला को गंभीर चोटें आई. पूरे मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर महिला की मौत हो गई. अब इस मामले में मृतका के पिता ने पति ससुराल के लोगों पर दहेज में सोने की चैन और एक भैंस की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने और मारने पीटने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले में एफआइआर दर्ज कर आरोपी पति और ससुराल के लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.