logo-image

पति ने नल के हैंडल से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Updated on: 02 Feb 2021, 04:13 PM

बागपत :

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शख्स ने नल से हैंडल से पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई. घटना बागपत जिले के वाजिदपुर गांव की है. मृतका की पहचान नीलम के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े : चाची के साथ सेक्स करना चाहता था भतीजा, मना करने पर रेत दिया गला

जानकारी के अनुसार, बागपत जिले के वाजिदपुर गांव में रहने वाले धीरत की 5 साल पहले नीलम से शादी हुई थी. बीते दिन दोनों के बीच किसी घरेलू मुद्दे पर बहस हो गई. यह बहस गाली गलौच और फिर हाथापाई जा पहुंची. तभी धीरज ने कथित तौर पर नल के हैंडल से अपनी पत्नी हमला बोल दिया. नीरज ने नल के हैंडल से पत्नी की पिटाई की, जिससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़े : जातिसूचक शब्द बोलने का विरोध किया तो दबंगों ने दलित को पीटा, ऊपर किया पेशाब

घर के अंदर चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी और अन्य स्थानीय लोग दंपति के घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. घर के अंदर महिला का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी पति को पकड़ लिया और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया. सर्कल ऑफिसर (सीओ) आलोक सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.