News Nation Logo

पत्नी को पेड़ से बांधकर मारे डंडे, दोस्त के साथ देखकर बौखलाया पति 

बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक वाक्य सामने आया है. पत्नी को अपने दोस्त के साथ देखकर पति बोखला गया और उसने अपनी ही पत्नी को पेड़ से बांधकर जमकर डंडे बरसाए. पति का वहशीपन इतना बढ़ गया कि वह डंडे से वार करता रहा.

Ajay Sharma | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 30 Jul 2022, 03:48:21 PM
tree1

पत्नी को पेड़ से बांधकर मारे डंडे, (Photo Credit: social media )

बांसवाड़ा:  

बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक वाक्य सामने आया है. पत्नी को अपने दोस्त के साथ देखकर पति बोखला गया और उसने अपनी ही पत्नी को पेड़ से बांधकर जमकर डंडे बरसाए. पति का वहशीपन इतना बढ़ गया कि वह डंडे से वार करता रहा. करीब 7 घंटे तक पेड़ से बांधे रखा. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस का कहना है कि जैसे ही शुक्रवार रात को सूचना मिली तुरंत कार्रवाई की गई. वीडियो रात 2 बजे का है. सुबह आरोपी पति सहित पांच लोगों को पुलिस ने डिटेन किया है. 

महिला को सात घंटे तक पत्नी को बांधे रखा. इसका वीडियो भी सामने आया है. यह करीब 9 सेकंड का वीडियो है. पति डंडे से पिटाई करते दिखाई दिया. करीब छह माह पहले महिला की शादी हुई है. SP राजेश कुमार मीणा के अनुसार, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने रात करीब 2 बजे पति-पत्नी की पहचान की. पीहर में पिता के घर मौजूद महिला से पुलिस ने रात को ही FIR ली. इसके बाद शनिवार सुबह आरोपी पति समेत पांच लोगों को डिटेन कर लिया गया है.

 

इस घटनाक्रम का आरंभ शक के साथ हुआ. महिला अपने पुराने मित्र के साथ मौसी सास के घर पहुंची थी. मौसी सास ने प्रेम-प्रसंग अंदेशा समझकर दोनों को घर में ही बंधक बना लिया. इसके बाद महिला के पति को पूरी जानकारी दे दी. पति और ससुर समेत पांच लोग एक जीप में सवार होकर ससुराल आए. वारदात में मामा ससुर के दो लड़कों के साथ तीन लोग शामिल थे. पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी है. मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसको लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है. इसके तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

First Published : 30 Jul 2022, 03:47:21 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.