News Nation Logo

पति ने प्रेमिका संग मिलकर अपनी पत्नी की सुपारी देकर हत्या करवाई, ऐसे ढूंढा कॉन्ट्रैक्ट किलर

Pankaj R Mishra | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Sep 2022, 12:16:10 PM
killer

पति ने प्रेमिका संग मिलकर पत्नी की करवाई हत्या करवाई (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

सोशल मीडिया के जमाने में जहां लोग इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल अपनी प्रतिभा दिखाने और लोगों से जान पहचान बनाकर अपनी नेटवर्किंग के लिए करते हैं, वहीं मुंबई से स्टे पनवेल में एक पति ने सोशल मीडिया का उपयोग अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए किया है. पति ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर कॉन्ट्रैक्ट किलर ढूंढ़कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. अब तक आपने सुपारी किलिंग के कई मामले देखे होंगे, लेकिन नवी मुंबई के पालघर में सुपारी किलिंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करवा दी. हत्या करने के लिए दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कॉन्ट्रैक्ट किलर ढूंढ निकाले.

मामला 15 सेप्टेम्बर का है. पनवेल स्टेशन के बाहर तीन अज्ञात लोगों ने डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव प्रियंका रावत नामक महिला के गले पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. व्यस्त रहने वाले पनवेल स्टेशन के बाहर ही हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान खंडेश्वर पुलिस को पीड़ित प्रियंका रावत के पति देवव्रत सिंह और उसकी गर्लफ्रेंड निकिता माटकर जोकि एक प्राइवेट स्कूल टीचर है उसपर शक हुआ. 

पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की और सबूत इकट्ठा करने शुरू किए तो निकिता माटकर के सिस्टम और गूगल सर्च समेत फेसबुक पर एक तरफ पुलिस को कॉन्ट्रैक्ट किलर्स की गई सर्च से जुड़ी जानकारियां मिलीं तो वहीं दूसरी तरफ देवव्रत सिंह के एकाउंट से 2 लाख के करीब के संदिग्ध ट्रांसजेक्शन मिले.

शक के बिना पर पुलिस ने देवव्रत सिंह रावत और उसकी गर्लफ्रेंड निकिता माटकर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पता चला कि देवव्रत सिंह और उसकी गर्लफ्रेंड निकिता माटकर के दूसरे को साल 2020 से जानते थे, लेकिन वो इस साल ही रिलेशनशिप में आए, उन्होंने मंदिर में शादी भी कर ली, लेकिन किसी न किसी तरह से ये जानकारी प्रियंका रावत को लग गई और वह उनकी जिंदगी में रोड़ा बन रही थी.

निकिता माटकर ने तय किया कि वो प्रियंका रावत को रास्ते से हटाकर उसके पति देवव्रत सिंह रावत के साथ गृहस्थी बसा लेंगी और इसके बाद उसने लगातार दो महीने तक सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रैक्ट किलर की तलाश शुरू कर दी. बुलढाणा के तीन सुपारी किलर्स पर तलाश पूरी हुई और 5 लाख रुपये के कॉन्ट्रैक्ट किलिंग की सुपारी इन दोनों की तरफ से दी गई. आरोपियों के अकाउंट में कुछ पैसे देवव्रत सिंह रावत ने किए तो कुछ पैसे कैश में दिए गए, और रेकी के बाद तीनों ही आरोपियों ने पीड़िता प्रियंका रावत के गले पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा. 

पुलिस ने देवेंद्र सिंह रावत उसकी प्रेमिका निकिता माटकर समेत सभी किलर्स को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने सभी को पुलिस कस्टडी में भेजा.

First Published : 23 Sep 2022, 12:16:10 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.