logo-image

होटल मैनेजर ने मांगा बिल तो ग्राहकों ने कर दिया ऐसा काम सुुनकर हैरान रह जाएंगे आप

आकाश के घायल होकर गिरने के बाद हमलावर युवकों ने मालिक की तरफ फायर किए. वह बाल-बाल बचे. मौके पर करीब चार-पांच राउंड फायरिंग हुई.

Updated on: 26 May 2019, 04:42 PM

नई दिल्ली:

करोल बाग के एक रेस्टोरेंट में बीती रात बिल मांगने को लेकर हुई कहासुनी में दो युवकों ने मैनेजर और मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. मैनेजर के पेट में दो गोलियां लगीं. मालिक बाल-बाल बचा. मैनेजर को बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक मोहित (33) की शिकायत पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. घटना रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुई.

घायल होटल मैनेजर का नाम आकाश है. उम्र लगभग 23 साल है. करोल बाग के रैगरपुरा का रहने वाला है. रेस्टोरेंट पर करीब एक साल से काम कर रहा था. रेस्टोरेंट के मालिक मोहित ने पुलिस को बताया है कि हमलावर युवक पहले भी उनके रेस्टोरेंट पर कई बार आए थे. अक्सर बिल न देने और रुपये कम देने की कोशिश करते थे, जिससे कहासुनी होती थी. कल रात भी ऐसा ही हुआ. कहासुनी के चलते पहले पिस्टल लहरा दी. पहले कस्टमर्स की तरफ तानकर सभी को डराया. उसके बाद मैनेजर की तरफ पिस्टल करके फायरिंग कर दी. मैनेजर के पेट व निचले हिस्से में दो गोलियां लगीं. उस दौरान हमलावर चिल्ला रहे थे कि, तू बहुत अकड़ में रहता है. हमसे बिल मांगता है.

बताया जा रहा है कि आकाश के घायल होकर गिरने के बाद हमलावर युवकों ने मालिक की तरफ फायर किए. वह बाल-बाल बचे. मौके पर करीब चार-पांच राउंड फायरिंग हुई. बता दें कि दिल्ली में पिछले एक सप्ताह से अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या या हत्या की कोशिश का सिलसिला जारी है.