News Nation Logo

Uttar Pradesh: अस्पताल की संचालिका ने सिरिंज से खून निकालकर ऐसे रची गैंगरेप की कहानी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक ऐसा मामले सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Jul 2019, 06:52:15 PM
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक ऐसा मामले सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. एक अस्पताल संचालिका ने फर्जी गैंगरेप की कहानी रच दी. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने खुद ही इस सच्चाई को स्वीकार किया और पुलिस को पूरी कहानी बताई.

यह भी पढ़ेंः कारगिल युद्ध: तिरंगा फहराते हुए कहा था वह परमवीर, 'यह दिल मांगे मोर..'

दरअसल, अमरोहा में डगरौली में एक निजी अस्पताल चलाने वाली एक महिला ने पिछले दिनों 6 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचाई है. महिला ने गैंगरेप का आरोप अस्पताल में अपने साझीदार ऋषिपाल के ससुर हुक्म सिंह, साले तेजवीर, साले विष्णु और शाहपुर कला निवासी अखिलेश पर लगाया था.

यह भी पढ़ेंः झारखंड मॉब लिंचिंग: साक्षी महाराज बोले- अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्दू मारे गए वो याद नहीं आते

इसके बाद पुलिस ने चारों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया, लेकिन जांच जब शुरू हुई तो पुलिस को शक हुआ और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तब मामले का खुलासा हो गया. पोल खुलने के बाद अस्पताल संचालिका ने सच कबूला और पुलिस को पूरी कहानी बता दी. उसने कहा कि घटना को सच्चा दिखाने के लिए सिरिंज से खून निकालकर अपने कपड़ों पर फैलाया था.

पुलिस ने न्यायालय के सामने महिला के बयान दर्ज कराए. सच्चाई सामने आने पर पुलिस ने हिरासत में लिए गए चारों नामजद आरोपियों को छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि उसने यह सब इसलिए किया क्योंकि उसकी अस्पताल के साझीदार ऋषिपाल से नजदीकी है और उसे किसी मुकदमे से बचाने के लिए इन लोगों को फंसाना चाहती थी.

यह भी पढ़ेंः Air India एयरलाइन को मोदी सरकार चाहती है बेचना, तैयार किया नया प्लान

अस्पताल संचालिका मूलरूप से अलीगढ़ की है. पति की मौत के बाद वह देवर के साथ रहने लगी और उससे एक बेटा भी है. देवर किसी मामले में जेल में है. इसी दौरान वह ऋषिपाल के संपर्क में आई और दोनों ने मिलकर अस्पताल खोला.

First Published : 07 Jul 2019, 06:51:35 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.