logo-image

Rajasthan: सीआरपीएफ महिला की खौफनाक वारदात, दिल्ली में हत्या कर भरतपुर में लाश छुपाया

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर से एक चौंकाने वाला मामला आया है. यहां महिला सीआरपीएफ कांस्टेबल ने अपने प्रेमी रे साथ मिलकर पति की दिल्ली में हत्या कर दी. इसके बाद दोनों लाश को भरतपुर ले गए.  वहां उसके प्रेमी ने एक गड्ढा खोदकर लाश को ठिकाने लगा दिया.

Updated on: 07 Aug 2023, 07:13 AM

नई दिल्ली:

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर से एक चौंकाने वाला मामला आया है. यहां महिला सीआरपीएफ कांस्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कल्पना पति ने कभी नहीं की होगी. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की दिल्ली में हत्या कर दी. इसके बाद दोनों लाश को भरतपुर ले गए.  वहां उसके प्रेमी ने एक गड्ढा खोदकर लाश को ठिकाने लगा दिया. जानकारी के मुताबिक महिला का प्रेमी भी सीआरपीएफ में है. पुलिस ने परिजनों के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और पूछताछ शुरु कर दी है. 

मकान के खाली प्लॉट में शव को दफनाया 

संजय जाट वर्तमान में अपनी पत्नी पूनम जाट के साथ दिल्ली में रह रहे थे जो मूलरूप से नरेना चौथ खोह के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक पत्नी पूनम जाट भी सीआरपीएफ कांस्टेबल है. पूनम का बानपूर, भरतपुर के रहने वाले राम प्रताप से प्रेम संबंध चल रहा है. उसने फोन कर अपने प्रेमी को दिल्ली बुलाया और कहा कि पति उसकी पिटाई करता है. इसके बाद प्रेमी दिल्ली पहुंच गया और दोनों ने पति की हत्या का प्लान बनाया. इसके बाद दोनों ने मिलकर 31 जुलाई को उसका मर्डर कर दिया. इसके बाद पति के शव को दोनों बानसूर ले गए. वहां प्रेमी ने मकान के खाली प्लॉट में गड्ढा करके दफना दिया. इस बीच संजय को घर में न पाकर उसके परिजनों ने खोह थाना पुलिस में लापता होने की सूचना दी. 

पुलिस ने शव किया बरामद

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद मामले की जांच शुरु कर दी. पुलिस ने मामले की जांच तेज की और पत्नी पूनम से कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पत्नी ने गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने 4 अगस्त को रात के 2 बजे प्रेमी राम प्रताप को गिरफ्तार कर लिया. फिर प्रेमी की जानकरी के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. 

पुलिस का बयान

खोह पुलिस ने बताया की महिला और उसके प्रेमी ने संजय का मर्डर दिल्ली में कर दिया था. दोनों ने बाद में इसे बानसूर में गड्ढा खोदकर दफना दिया. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच कर रही है.