logo-image
लोकसभा चुनाव

Honour Killing: बहन की लव मैरिज से नाराज थे भाई, कर दिया ये बड़ा कांड

Honour Killing: हरियाणा के यमुनानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां चार भाईयों ने मिलकर अपनी अपनी बहन के पति यानि जीजा को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 24 Apr 2024, 11:55 AM

highlights

  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, गंभीरता से जांच शुरू
  • पुलिस ने मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में की, आरोपियों का जीजा था अभिषेक
  • शादी में शामिल होने आया था यमुनानगर, नहीं लौटा घर वापस

नई दिल्ली :

Honour Killing: हरियाणा के यमुनानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां चार भाईयों ने मिलकर अपनी अपनी बहन के पति यानि जीजा को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में की. साथ ही मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घटना की जांच के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि अभिषेक और रिशु एक साल पहले ही शादी कर चुके थे. जबकि उसके भाई इस लव मैरिज से बहुत नाराज थे. साथ ही अभिषेक को कई बार भुगत लेने की धमकी भी दे चुके थे... 

यह भी पढ़ें : UP Road Accident: लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर भयानक हादसा, अनियंत्रित प्राइवेट बस पलटी, तीन यात्रियों की मौत

शादी में आया था अभिषेक 
जानकारी के मुताबिक अभिषेक शादी समारोह में शामिल होने यमुनानगर आया था.  जिसकी भनक उसकी पत्नी रीशू के भाईयों को लग गई थी. रिशु के भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ अभिषेक से मिलने पहुंचे और उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में अभिषेक और उसके कुछ दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद अभिषेक की मौत हो गई. आपको बता दें कि बीते एक साल से वह जीरकपुर में रह रहे थे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. साथ ही अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले कोई ओर नहीं बल्कि उसके साले ही थे. 

क्या है कहना है इनका
इस मामले को लेकर यमुनानगर सिटी के एसएचओ जगदीश चंद्र ने कहा " हमारी जांच में पता चला है कि रिशु के भाई उसकी इस शादी के खिलाफ थे. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है. जांच के दौरान कई और लोगों से पूछताछ किया जाना बाकी है. अगर इस मामले में किसी और की भी संलिप्ता सामने आई तो उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.  फिलहाल मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही ज्यादा कुछ कहा जा सकता है.