logo-image

UP: लखनऊ में नशे के लिए बेटे ने की मां की हत्या, सगी बहन का भी गला घोंटा

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक बेटे ने ही अपनी मां की हत्या को अंजाम दिया। इस दौरान जब उसकी सगी बहन ने रोकने की कोशिश की तो भाई ने अपनी बहन को भी नहीं छोड़ा।

Updated on: 08 May 2017, 08:21 AM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक बेटे ने ही अपनी मां की हत्या को अंजाम दिया। इस दौरान जब उसकी सगी बहन ने रोकने की कोशिश की तो भाई ने अपनी बहन को भी नहीं छोड़ा। युवक ने अपनी बहन को भी गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक इंद्रनगर में रहने वाले रवी कश्यप नाम के इस शख्स ने अपनी मां और बहन की हत्या संपत्ति के लालच में की है। वह नशे का आदि हो गया था और उसे नशा करने के लिए पैसों की जरुरत होती थी।

मां ने उसे कई बार नशा नहीं करने के लिए पहले भी समझाया था। एक दिन इस बात पर विवाद हो गाय और रवि ने पहले मां और फिर अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि कुछ साल पहले ही रवी के पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी मां ने उसे और उसकी बहन को पाला था।

और पढ़ें: रेस्टोरेंट में काम कर रहा है निर्भया का नाबालिग दोषी, 'आफ्टर केयर' के तहत किया शिफ्ट

रवी ने एक लोडर वाहन बुलाया और उसे तीन हजार रुपए देकर शव को ले जाने की बात की। इस पर ड्राइवर सोनू ने मामले में शक होने पर डायल 100 पर कॉल करके पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर देखा तो सभी हैरान रह गए। इस वाहन में एक खाट से मां और बेटी का शव बांधा गया था।

इसके अलावा पुलिस को वाहन से बहुत सारा पेट्रोल और जलाने के लिए लकड़िया भी मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा करने का दावा कर रही है।

और पढ़ें: शादी के मंडप में दूल्हे की गोली मारकर हत्या, दुल्हन की खुशियां मातम में तब्दील