logo-image

हरियाणा: रफ़्तार का कहर, सड़क पार कर रहे दो युवकों वाहन ने कुचला, मौके पर मौत

गोहाना रोहतक पानीपत हाइवे पर गांव माहरा के पास सड़क पार कर रहे दो युवको ने किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिस में दोनों युवको की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 26 Dec 2018, 03:25 PM

नई दिल्ली:

गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला. गोहाना रोहतक पानीपत हाइवे पर गांव माहरा के पास सड़क पार कर रहे दो युवको ने किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिस में दोनों युवको की मौके पर ही मौत हो गई. सुचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर गांव में स्थित महिला मेडिकल में भिजवा दिया.गांव में आए दिन बढ़ रहे हादसों से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर गांव माहरा के पास जाम लगा दिया.

जाम के चलते हाइवे पर दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लम्बी लाइने लग गई. जाम की सुचना के बाद मोके पर पहुंचे गोहाना के एएसपी और एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने रास्ते से जाम नहीं हटाया.

जाम लगा रहे ग्रामीणों ने बताया की जब से गांव के पास से नेशनल हाइवे रोहतक से पानीपत तक निकला है. यहां आए दिन हादसे हो रहे है ग्रामीण बार-बार गांव के पास स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग करते आ रहे है लेकिन कोई भी अधिकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा. 

कल देर श्याम गांव के दो जवान युवक खेतो में घूमने के लिए गए थे और दोनों वापस गांव की तरफ आ रहे थे की तभी सड़क पर करते समय रोहतक की तफर से आ रही एक इक्को गाड़ी ने दोनों ने टक्कर मार दी जिस में दोनों युवको की मौत हो गई. मृतक अरविंद 20 साल का आईटीआई का स्टूडेंट था और सुनील 35 साल का रोडवेज में कंडेक्टर था.

और पढ़ें: यूपी: स्कूल प्रशासन का दिखा अमानवीय चेहरा, छात्राओं से करवाया टॅायलेट साफ लगवाया पोछा

गांव में एक साथ हुई मौत से गांव में मातम का माहौल है. गुस्साए ग्रामीणों ने गांव में ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों की मांग है की गांव में सड़क पर या तो ब्रेकर बनवाया जाये या फिर अंडर पास बनाया जाए जिस से हादसों में कमी आ सके.

वहीं मौके पर पहुंचे गोहाना के एसडीएम आसीस वसिष्ठ ने ग्रामीणों ने आश्वासन दिया की जल्द हाइवे पर ब्रेकर बनाया जाएगा. जिस के बाद ग्रामीणों ने जाम को हटा दिया. एसडीएम ने बताया की इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.