logo-image

Haryana: ससुराल वालों ने दामाद को घर बुलाकर की हत्या, जिंदा जलाकर मारा

Haryana News: हरियाणा के कैथल जिले से खौफनाक घटना सामने आई है. यहां ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले दामाद को फोन कर घर बुलाया और फिर उसको जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी.

Updated on: 19 Dec 2022, 09:16 AM

New Delhi:

Haryana News: हरियाणा के कैथल जिले से खौफनाक घटना सामने आई है. यहां ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले दामाद को फोन कर घर बुलाया और फिर उसको जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना कैथल के कलायत इलाके के सिमवा गांव की बताई जा रही है. जानकारी मिली है कि ससुरालियों ने मृतक राजीव को फोन कर बुलाया था. 

Weather News: दिल्ली-यूपी समेत इस राज्यों में शीत लहर का अलर्ट, बारिश की भी चेतावनी

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि राजीव का अपनी ससुराल वालों से विवाद चल रहा था. जिसके चलते उन्होंने बीते कल यानी रविवार को राजीव को फोन कर अपने घर बुलाया था. जिसके बाद ससुराल वालों ने राजीव के परिजनों को सूचना दी कि उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग ली है. घटना की सूचना पाकर जैसे ही राजीव को परिजन मौके पर पहुंचे तो उनको मालूम पड़ा कि उसकी हत्या की गई है. जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने बताया कि उनको सबसे पहले सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने खुद को आग लगाकर सुसाइड कर लिया है, लेकिन मृतक के भाई ने बताया कि उसके राजीव को तेल छिड़कर आग लगाई गई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक की बहन समेत पांच लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Safala Ekadashi 2022: आज के दिन करें इन मंत्रो का जाप, मिलेगा दोगुना लाभ

दरअसल, जींद के अमरगढ़ गांव के रहने वाले 27 वर्षीय राजीव की शादी चार साल पहले कैथल निवासी सकीना सिमला से हुई थी. जबकि उसी परिवार में राजीव की बहन साहिल कुमारी की भी शादी हुई थी. इस बीच राजीव का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू हो गया था.