logo-image

Haryana Crime: पुलिस की वर्दी में 13 लाख की लूट, UP पुलिस की वर्दी पहन रुकवाई गाड़ी

Haryana Crime: हरियाणा के में क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. विगत देर शाम करीब 8 बजे पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने रोब झाड़कर एयर टिकट बुकिंग एजेंट से 13 लाख रुपए लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश दिल्ली की ओर फरार हो गए.

Updated on: 12 Jul 2023, 12:50 PM

highlights

  • बुकिंग एजेंट से लूटे 13 लाख रुपए, हरियाणा के पिहोवा की घटना
  • खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज, लुटेरों का सुराग नहीं 
  • पूरी प्लानिंग के साथ दिया गया घटना को अंजाम 

नई दिल्ली :

Haryana Crime: हरियाणा के में क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. विगत देर शाम करीब 8 बजे पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने रोब झाड़कर एयर टिकट बुकिंग एजेंट से 13 लाख रुपए लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश दिल्ली की ओर फरार हो गए. पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनी थी. फिलहाल बदमाशों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है. हालांकि हरियाणा पुलिस अभी तक बदमाशों तक पहुंचने में नाकामयाब साबित हो रही है..

यह भी पढ़ें : Kedarnath Dham Yatra: भारी बारिश के चलते रोकी गई केदारनाथ यात्रा, सोनप्रयाग बना श्रद्धालुओं का ठिकाना

 बहादुरगढ़ की घटना 
घटना बहादुरगढ क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां  स्कॉर्पियो गाड़ी में चार पुलिस की वर्दी पहने बदमाश सवार थे. पिहोवा निवासी एजेंट टिकट बुकिंग का काम करते हैं. वर्दी देखते हुए एजेंट हाथ के इशारे के बाद गाड़ी रोक ली. गाड़ी रोकते ही चारो लोगों ने उसे बंधक बना लिया. साथ ही गाड़ी में रखा 13 लाख रुपए कैश लेकर फरार  हो गये. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. पैसे लेकर बुकिंग एजेंट दिल्ली के द्वारका स्थित अपने घर जा रहे थे. उसी टाइम घटना को अंजाम दिया गया. 

कट्टे में भरा था कैश 
गगनद्वीप ने बताया कि पैसे उन्होने कट्टे में भरकर गाड़ी में रखे थे.  यूपी पुलिस की वर्दी पहने लोगों ने उससे पूछा कि पैसे कहां से चुराकर लाए हो. वह कुछ बता पाता तब तक बदमाशों ने पैसे गाड़ी से निकालकर अपनी स्कॅारपियो में रख लिए.  साथ ही आनन-फानन में दिल्ली की ओर फरार हो गए.  जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अब सीसीटीवी फुटेज ही एकमात्र सहारा है, जिससे लुटेरों का सुराग निकल सकता है. पुलिस का कहना है कि टीम बनाकर लुटेरों की तलाश कराई जा रही है. जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे..