logo-image

Delhi: पहले माता-पिता को वाट्सएप पर ये मैसेज किया और फिर ITO पुल से कूदकर दे दी जान

पुरानी दिल्ली में आईटीओ पुल से कूदकर 26 साल के हर्ष खंडेलवाल ने जान दे दी है.

Updated on: 04 Jul 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

पुरानी दिल्ली में आईटीओ पुल से कूदकर 26 साल के हर्ष खंडेलवाल ने जान दे दी है. ये कदम उठाने से पहले उसने अपने माता-पिता व रिश्तेदारों को वाट्सएप मैसेज कर अपनी आत्महत्या के बारे में बताया. मामला आईपी एस्टेट इलाके का है. हर्ष का शव आज दोपहर यमुना नदी के किनारे मिला. हर्ष के परिजन उसके दोस्तों पर हत्या कर शव को यमुना में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Lucknow: पिकअप भवन की तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

पुरानी दिल्ली स्थित सीताराम बाजार में हर्ष परिवार के साथ रहता था. वह एक ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय था. वह 30 जून की शाम को परिवार को दोस्त की पत्नी के जन्मदिन में शामिल होने की बात बोलकर मुरथल के लिए निकला था. दूसरे दिन सुबह हर्ष को घर वालों ने कॉल की, उसने कुछ ही देर में घर पहुंचने की बात की. इस बीच सुबह करीब 6.57 बजे हर्ष के माता-पिता के मोबाइल पर उसका व्हाट्सऐप मैसेज आया. जिसमें उसने माफी मांगते हुए आत्महत्या की बात लिखी थी.

यह भी पढ़ेंः आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू बोले, कोई गलत काम नहीं है, इसलिए मैं किसी भी जांच से...

उसने लिखा था कि स्कूटी, मोबाइल, पर्स आईटीओ के पुल पर मिल जाएगा. परिजन आईटीओ पुल के पास पहुंचे, जहां हर्ष की स्कूटी, पर्स व मोबाइल पुल के पास मिल गए. पुलिस को सूचना दी गई. हर्ष की तलाश हुई, लेकिन वह नहीं मिला. बुधवार दोपहर एक युवक ने आईटीओ पुल के नीचे एक लाश देखकर पुलिस को खबर की. वह हर्ष की बॉडी थी. अब परिवार आरोप लग रहा है कि उसके दोस्तों ने साजिश रचकर हत्या कर दी.