News Nation Logo

गुरुग्राम : घर में पूजा कर रहे छह लोगों पर फायरिंग, पुलिस ने जांच शुरु की

दिवाली की रात गुरुग्राम के मानेसर के कासन गांव में एक परिवार के छह लोगों को गोली मारी गयी. पुरानी रंजिश इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 05 Nov 2021, 12:09:14 PM
gurugram crime

gurugram crime (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

दिवाली की रात गुरुग्राम के मानेसर के कासन गांव में एक परिवार के छह लोगों को गोली मारी गयी. पुरानी रंजिश इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है. जिन छह लोगों को गोली मारी है उनमें से एक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग घायल  गए. उन सभी का इलाज अस्पताल में हो रहा है. मामले की जाँच पुलिस कर रही है. घटना बताते हैं कि कैसे घटी. परिवार के लोग पूजा कर रहे थे.आरोपियों ने घर में घुसकर पटाखों के शोर का फायदा उठाया। और परिवार के ऊपर लगातार गोलियों की बौछार कर दी.

बताया जा रहा है कि बदमाश 2 से 3 बाइक पर आये थे. सभी के हाथों में बंदूकें थी. सीधे बाइक से उतर कर घर के अंदर घुस गए. और फायरिंग करने के बाद सभी बाइक से भाग गए. लोगों को भी कुछ समझ नहीं आया कि आखिर ये हुआ क्या. परिवार वालों को इतना भी समय नहीं मिल पाया कि वो कहीं छिप सकें। 21 वर्षीय विकास सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बाकियों की हालत गंभीर बताई गयी है. घर से रोने, चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार ये सब बदला लेने की भावना से किया गया है. घटना रात सवा आठ बजे के लगभग बताई जा रही है. गाँव में तनाव ज्यादा न हो उसके लिए प्रशासन ने  भारी पुलिस बल गांव में लगा दिया है. साथ ही गोली मरने वालों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गयी है.

First Published : 05 Nov 2021, 12:08:26 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.