News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम में नशे की हालत में पिता ने बेटी के साथ किया रेप, मामला दर्ज

इंसान किस कदर हैवान बनता जा रहा है इसकी एक तस्वीर गुरुग्राम से सामने आई है, जहां एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी की इज्जत को तार-तार कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Apr 2019, 06:29:55 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

इंसान किस कदर हैवान बनता जा रहा है इसकी एक तस्वीर गुरुग्राम से सामने आई है, जहां एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी की इज्जत को तार-तार कर दिया. आरोपी पिता के खिलाफ हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम के डीएलएफ-3 इलाके में किराए के मकान में यह परिवार रहता है. आरोपी पिता ड्राइवर का काम करता है, जबकि उसकी पत्नी नौकरानी का काम करती है.

19 अप्रैल की रात में शख्स नशे की हालत में घर पहुंचा और उसकी पत्नी के साथ झगड़े हुए. इस दौरान नशे की हालात में शख्स ने पत्नी के सिर पर बोतल मार दिया जिसमें वो चोटिल हो गई. इस दौरान शराब के नशे में दरिंदा बना शख्स बालकनी में गया और अपनी बेटी से खाना मांगा. इस दौरान उसने अपनी बेटी की अस्मत को लूट लिया.

इसे  भी पढ़ें: मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए ये समर्थक आग के बीच में बैठा

सुबह में बेटी ने अपनी मां को इस बाबत बताया. जिसके बाद पत्नी अपने पति से पूछा लेकिन वो भाग गया. थाने में पहुंचकर महिला ने अपने पति की करतूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस फाइल किया. इसके साथ ही फरार आरोपी पति का तलाशने पुलिस जुटी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल जांच में लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है. लड़की को कोर्ट में भी बयान देने के लिए पेश किया गया. कोर्ट में लड़की ने दोहराया कि उसके पिता ने उसका रेप किया है.

First Published : 28 Apr 2019, 06:29:51 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rape Father Daughter Gurugram

वीडियो