logo-image

Gurugram: झगड़े की सूचना पर पहुंची PCR पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

Gurugram: 4 men attack police team in Bhondsi- हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया. ये हमला भोंडसी पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ, जहां दो गुटों में झगड़े की सूचना पाकर पुलिस की टीम पहुंची थी. पुलिस ने घगड़ रहे लोगों को शांत करने की कोशिश की, तो दोनों पक्ष एक हो गए और पुलिस पर...

Updated on: 06 Oct 2022, 11:38 AM

highlights

  • पीसीआर टीम पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल
  • झगड़े की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी पुलिस
  • हमलावरों ने पीसीआर की गाड़ी को किया क्षतिगस्त

गुरुग्राम:

Gurugram: 4 men attack police team in Bhondsi- हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया. ये हमला भोंडसी पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ, जहां दो गुटों में झगड़े की सूचना पाकर पुलिस की टीम पहुंची थी. पुलिस ने घगड़ रहे लोगों को शांत करने की कोशिश की, तो दोनों पक्ष एक हो गए और पुलिस पर ही हमला बोल दिया. हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. ये वारदात बुधवार रात की है. 

हमलावरों को पकड़ने के लिए बनी स्पेशल टीम

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुरुग्राम के जीवन हॉस्पिटल के पास झगड़े की सूचना मिली थी. जिसके बाद पीसीआर मौके पर पहुंची. इस बीच झगड़ा कर रहे 4 लोगों ने पीसीआर पर ही हमला बोल दिया. उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी चोट पहुंचाई. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. ये इलाका भोंडसी पुलिस स्टेशन के तहत आता है. स्थानीय थाने के एसएचओ ने कहा कि आरोपितों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है.

गुरूग्राम के भोंडसी पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुकेश ने बताया कि रात 12-12:30 बजे जीवन अस्पताल पर कुछ लोगों के झगड़ा करने की शिकायत मिली थी. हमने PCR को वहां भेजा था. झगड़ा कर रहे लोगों ने पुलिस पर हमला किया और मारपीट की. इस केस में IPC की धारा 323, 332, 353, 307 में मामला दर्ज़ किया है. हमारे 3 कर्मचारियों को चोट आई है.