News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम: पहले शख्स ने की पत्नी और बच्चों की हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी

प्रकाश सिंह हैदराबाद में एक केमिकल कंपनी में काम करता था, बीवी फाजिलपुर इलाके में एक निजी स्कूल चलाती थी

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 01 Jul 2019, 11:41:06 AM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक केमिकल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली. मामला सोहन रोड सिथ्त उप्पल साउथ ऐंड इलाके का है. शख्स का नाम डॉक्टर प्रकाश सिंह बताया जा रहा है. उसने पीएचडी की हुई थी इसलिए नाम के आगे डॉक्टर लगाता था.

यह भी पढ़ें: नोएडा सेक्टर-18 में स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 35 से ज्यादा युवक-युवतियां गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक इस वारदात को देर रात अंजाम दिया गया जहां प्रकाश सिंह ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सभी के शव उनके ग्राउंड फ्लोर पर स्थित नंबर 299 में मिले. इस घटना से आसपास के लोग सदमे में हैं. 

यह भी पढ़ें:  दलित से की शादी, फिर दिया बच्चे को जन्म, महिला की कुएं में मिली लाश, 'सैराट' फिल्म से कम नहीं ये कहानी

प्रकाश सिंह ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस फिलहाल इस घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रकाश सिंह हैदराबाद में एक केमिकल कंपनी में काम करता था, बीवी फाजिलपुर इलाके में एक निजी स्कूल चलाती थी. उनके दो बच्चे थे जिनमें बेटी 18 साल की और बेटा 15 साल का था. 

यह भी पढ़ें: CISF ने 10 लाख 67 हजार रुपये मूल्य की विदेशी मुद्रा पकड़ी

इससे पहले दिल्ली के वसंत विहार से भी एक सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसमें म बुजुर्ग दंपति विष्णु माथु और उनकी पत्नी शशि समेत नौकरानी खुशबू नौटियाल की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर थे. उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं. वहीं खुशबू उत्तराखंड की रहने वाली थी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक लड़का और एक लड़की को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी अपनी पत्नी की हत्या में 5 साल की जेल की सजा काट चुका था. फिलहाल वो आरोपी लड़की के साथ लिव-इन में रह रहा था. इस हत्या का खुलासा वहां लगे एक सीसीटीवी फुटेज की वजह से हो पाया

First Published : 01 Jul 2019, 11:41:06 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.