logo-image

ग्रेटर नोएडा: पुलिसकर्मी बताकर लोगों से ऐंठते थे पैसे, तीन को किया गिरफ्तार

थाना सूरजपुर पुलिस ने तीन ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है जो खुद को पुलिसकर्मी बताकर लोगों से पैसे ऐंठने का काम करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक  गाड़ी और चाकू भी बरामद किया है.

Updated on: 20 Jun 2022, 06:12 PM

highlights

  • फोन छीन कर राजेश के खाते से आपने खाते में 58,500 रुपये ट्रांसफर कर लिए
  • नकली पुलिस वालों को गिरफ्तार किया गया

ग्रेटर नोएडा:

थाना सूरजपुर पुलिस ने तीन ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है जो खुद को पुलिसकर्मी बताकर लोगों से पैसे ऐंठने का काम करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक  गाड़ी और चाकू भी बरामद किया है. नोएडा पुलिस के अनुसार, सूरजपुर थाना इलाके में राजेश नाम के शख्स के पास तीन लोग पहुंचे. उन्होंने राजेश को बताया कि वे तीनों पुलिसकर्मी हैं. राजेश के पास जो गाड़ी थी, तीनों ने इसे चोरी की बताया. इसके बाद राजेश को जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया और फिर उसके साथ मारपीट करने लगे. इसके साथ उनका फोन छीन कर राजेश के खाते से आपने खाते में 58,500 रुपये ट्रांसफर कर लिए.

इसके बाद राजेश को गाड़ी से उतार कर भाग गए. इस मामले की शिकायत पीड़ित राजेश द्वारा जब थाना सूरजपुर को की गई तो पुलिस ने मामले की तफ़्तीश की और नकली पुलिस वालों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस की गिरफ्त में आए दिपांसु ,विमलेश और श्यामवीर से पूछताछ जारी है. पुलिस यह जानने में लगी है कि ये तीनों बीते  कितने दिनों से इस तरह का फर्जीवाड़ा कर रहे थे. ये पुलिसकर्मी बनकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे. पुलिस पता लगा रही है कि अब तक कितने लोगों के साथ ये जालसाजी कर चुके हैं.