News Nation Logo
Banner

पंचायत चुनाव के ऐलान से पहले, चुनावी रंजिशों में हिंसा शुरू, प्रधान की हत्या

पुलिस की गाड़ी में कई तोड़फोड़,एसपी से वार्ता के लिए बात करने की मांग पर अड़े,पुलिस और ग्रामीणो में नही बन पा रहा सामजंस्य, सरायख्वाजा थाना क्षेत्र कोइरीडीहा बाजार का मामला.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Feb 2021, 07:10:25 PM
Gram pradhan Raj Kumar Yadav shot dead

जौनपुर में सरेराह बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जौनपुर: दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या.
  • रोड पर शव रखकर हंगामा, पुलिस की जीप में तोड़फोड़
  • सरायख्वाजा थाना क्षेत्र का मामला.

जौनपुर:

सरेराह बदमाशों ने ग्राम प्रधान राजकुमार यादव की गोली मारकर की हत्या.आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर लगाया जाम. राज्यपाल के कार्यक्रम स्थल से महज कुछ दूरी पर घटना को दिया अंजाम,पुलिस ने मौके पर शांति व्यवस्था और जाम खुलवाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात,सरायख्वाजा थाना के अन्तर्गत राजकुमार यादव ग्राम प्रधान मखमेलपुर विकास खन्ड शाहगंज को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र का मामला. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर लगाया जाम. पुलिस की गाड़ी में कई तोड़फोड़,एसपी से वार्ता के लिए बात करने की मांग पर अड़े,पुलिस और ग्रामीणो में नही बन पा रहा सामजंस्य, सरायख्वाजा थाना क्षेत्र कोइरीडीहा बाजार का मामला.

यह भी पढ़ें : PM मोदी बोले- योग-ध्यान के जरिए करें इस समस्या का निपटारा

गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में की तोड़ फोड़, सड़क जाम कर कर रहे हैं प्रदर्शन. भारी पुलिस बल मौके पहुंची स्थित तनावपूर्ण. दरअसल, जौनपुर में हौसला बुलंद बदमाशो ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर किया हत्या. बाईक सवार बदमाशो ने घटना को दिया अंजाम. हत्या के बाद इलाके में हड़कम्प. गुस्साएं ग्रामीणों ने शाहगंज मार्ग जाम, भारी किया. 

यह भी पढे़ें : निकिता जैकब की रात में नहीं होगी गिरफ्तारी, मिली एक दिन की मोहलत

कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. ग्रामीणों ने शाहगंज-जौनपुर मुख्य मार्ग पर कोईरीडीहा गांव के पास शव रखकर जाम लगा दिया. दुस्साहसिक वारदात तब हुई, जब महज तीन किमी दूरी पर पूर्वांचल विश्वविद्याल के दीक्षांत समारोह में राज्यपाल मौजूद थीं. इस इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ाई गई थी. पुलिस के अनुसार, सोंधी शाहगंज ब्लाक के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव(50) मंगलवार को अपनी बाइक से जौनपुर की तरफ आ रहे थे. सरायख्वाजा गांव के कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और फिर कनपटी के पास बंदूक रखकर गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही राजकुमार की मौत हो गई.

First Published : 16 Feb 2021, 04:50:16 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.