logo-image

नाबालिग छात्रा को ले भागा 50 साल का टीचर! अब अश्लील वीडियो कर रहा Viral

एक 50 साल का टीचर, अपनी नाबालिग छात्रा को लेकर भाग जाता है. साथ में वो लड़की के घर वालों के पैसे और जेवर भी ले जाता है. अब उस लड़की की वीडियो वायरल हो रही है...

Updated on: 10 Oct 2023, 01:04 PM

नई दिल्ली:

मेरी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल हो रही है... एक पिता ये शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचता हैं. दरअसल ये पूरा मामला गोंडा का है, जहां आज से करीब 3 महीने पहले, एक 50 वर्षीय टीचर अपनी ही क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को भगा ले जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि वो नाबालिग छात्रा अपने साथ कैश, जेवर और परिवार वालों का आधार कार्ड लेकर फरार हो जाती है. पुलिस में दर्ज शिकायत के बावजूद आज तीन महीने बाद भी उनका कोई सुराग नहीं है, हालांकि बीते कई रोज से गांव वालों के साथ कुछ अजीब हो रहा है...

दरअसल नाबालिग छात्रा के पिता का आरोप है कि, वो टीचर उनकी बेटी के साथ अपत्तिजनक तस्वीरें गांव वालों के बीच वायरल कर रहा है, जिससे समाज में उनकी बहुत बदनामी हो रही है. पीड़ित पिता ने करीब तीन महीने पहले, पुलिस में टीचर की फरारी को लेकर तहरीर भी दर्ज करवाई ती, जिसमें उसने बताया था कि, उसकी नाबालिग बेटी को उसका टीचर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

हाथ अभी भी खाली...

न सिर्फ इतना, बल्कि उसकी बेटी ने जाते हुए, घर से 30 हजार रुपये कैश, जेवर और साथ ही साथ घर के सभी सदस्यों के आधार कार्ड चुरा लिए थे. हालांकि पीड़ित पिता की दर्ज शिकायत के आधार पर, बीते तीन महीने से पुलिस उनकी तलाश कर रही है, मगर अभी तक वर्दीवालों के हाथ खाली हैं. 

मगर अब आरोपी टीचर नाबालिग के घर वालों के खिलाफ नई साजिश कर रहा है, वो बीते कुछ रोज से पीड़ित परिवार को बदनाम करने के लिए लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर रहा है. इस वीडियो में लड़की व आरोपी साफ दिखाई दे रहे हैं. हालांकि मामले की इत्ताला मिलने पर पुलिस, इस वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले में बड़ी कार्रवाई की जाएगी.