logo-image

यूपी के बलिया में लड़की के क्रूरता, छेड़छाड़ का किया विरोध तो काट दी गर्दन

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक हैवानियत भरा मामला सामने आया है. एक नाबालिक लड़की की छेड़छाड़ का विरोध करने पर गर्दन काट दी गई. घटना को लेकर पूरे इलाके में आक्रोश फैला हुआ है.

Updated on: 28 Nov 2020, 02:42 PM

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक हैवानियत भरा मामला सामने आया है. एक नाबालिक लड़की की छेड़छाड़ का विरोध करने पर गर्दन काट दी गई. घटना को लेकर पूरे इलाके में आक्रोश फैला हुआ है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कुड़ियापुर गांव का है. रिश्तेदार के घर आई एक नाबालिग लड़की को गांव में ही रहने वाले एक युवक ने अपने पास बुलाया. युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो पहले उसके हाथ का एक अंगूठा काट दिया. लड़की जब चिल्लाने लगी तो उसकी गर्दन काट दी.  

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की खेत में सब्जी तोड़ने गई तो वहां गांव का एक युवक छेड़खानी का प्रयास करने लगा. वह नाबालिग को अपने पास बुला रहा था लेकिन वह नहीं गई. लड़की का विरोध देख लड़का गुस्‍से में आ गया और उसने हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया. उसने पहले लड़की के हाथ का अंगूठा काटा और फिर गला काट दिया. घटना की सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची. मौके पर पर पहुंचे एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.