logo-image

UP : लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने वाला गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जाते समय अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के मामले में गाजियाबाद की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 7 महीने पहले लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 25 Dec 2022, 02:59 PM

गाजियाबाद:

Girlfriend Murder Case : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जाते समय अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के मामले में गाजियाबाद की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गाजियाबाद पुलिस ने सात महीने पहले लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान रमण के रूप में हुई है. उसने 20 मई को गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी. पुलिस के अनुसार, अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी गायब है, जिसके बाद इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और जांच की गई.

अधिकारी ने कहा है कि जांच के दौरान पाया गया कि दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद था. जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रमण ने कुल्लू की ओर जाते समय महिला का गला घोंट दिया और उसके शव को पास के जंगल में फेंक दिया. मृतका का शव जंगल से बरामद किया गया है, आगे की जांच की जा रही है.

यह मामला महरौली हत्याकांड से मिलता-जुलता है, जिसमें आफताब पूनावाला ने मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और शरीर के अंगों को पास के जंगल में फेंक दिया था.