logo-image

गाजियाबाद में दिनदहाड़े युवती की हत्या, बाइक सवार युवकों ने मारी गोली

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर सेक्टर 2 में बाइक सवार दो युवकों ने लड़की की गोली मारकर की हत्या कर दी।

Updated on: 17 Aug 2017, 06:52 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की है, जब साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर सेक्टर 2 में बाइक सवार दो युवकों ने लड़की की गोली मारकर की हत्या कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली है। उसका नाम रमा चतुर्वेदी बताया जा रहा है। वह नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में काम करती थी और राजेंद्र नगर में अकेले रहती थी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस के अनुसार लड़की के पास कॉल आई, जिसके बाद वह नीचे गई। बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक ने उस पर गोली चलाई और उसके बाद दोनों फरार हो गए।

गाजियाबाद के एएसपी (असिस्टेंट सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस), अनूप सिंह ने कहा, ' लड़की दो लोगों से बात कर रही थी। उन्होंने उसे गोली मारी और फरार हो गए। मामले की जांच के लिए हम लड़की के रिश्तेदारों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं।'

पुलिस रमा के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल खंगाल रही है। अभी तक लड़की के परिजनों से संपर्क नहीं किया जा सका है। यह पता चल गया है कि रमा रुद्रपुर (उत्तराखंड) की रहने वाली थी।

और पढ़ें: चंडीगढ़: स्वतंत्रता दिवस मनाकर लौट रही नाबालिग से रेप