News Nation Logo
Banner

यूपीः प्रेमी से मिलने गई थी नाबालिग, दरिंदों ने रेप के बाद बनाया वीडियो

पीड़िता ने आरोप लगाया कि रविवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज के लगभग एक दर्जन छात्र उसे जबरन कैम्पस के अंदर ले गए जहां उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह घटना कैम्पस के अंदर हुई जहां भारी पुलिस सुरक्षा के बीच प्रांतीय लोक सेवाओं (पीसीएस) की परीक्षा हो

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Oct 2020, 06:25:34 PM
rape

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में एक पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र द्वारा पुलिस की मौजूदगी के बावजूद कैम्पस के अंदर एक 17 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया. घटना तब हुई जह कॉलेज में सिविल सेवा परीक्षा चल रही थी. लड़की के साथ हैवानियत करने वालों ने उसे लूटा, आपत्तिजनक वीडियो बनाए और उस लड़के की भी पिटाई की जिससे वह मिलने गई थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि रविवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज के लगभग एक दर्जन छात्र उसे जबरन कैम्पस के अंदर ले गए जहां उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह घटना कैम्पस के अंदर हुई जहां भारी पुलिस सुरक्षा के बीच प्रांतीय लोक सेवाओं (पीसीएस) की परीक्षा हो रही थीं. झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी. ने कहा कि मुख्य आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता अपने एक दोस्त से मिलने गई थी, जब एक दर्जन से अधिक छात्र उसके पास पहुंच गए. एसएसपी ने कहा कि वे उन्हें जबरन हॉस्टल के अंदर ले गए जहां उन्होंने पीड़िता और उसके दोस्त की पिटाई की.

साथ ही आरोपी लड़कों ने लड़की से 2,000 रुपये भी छीन लिए. छात्रों में से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि अन्य ने वीडियो बनाया. एसएसपी ने कहा, जब कैम्पस के पास से गुजर रहे कुछ पुलिसकर्मियों ने पीड़िता के रोने की आवाज सुनी, तो वे उसे सिपरी बाजार पुलिस स्टेशन ले गए. इस घटना से बुरी तरह आहत लड़की ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और एक आरोपी भरत की पहचान की. पॉलिटेक्निक के प्रिंसिपल नवीन कुमार ने कहा, आरोपी पॉलिटेक्निक के दूसरे वर्ष के छात्र हैं जिनकी वास्तविक पहचान होनी अभी बाकी है.

उन्होंने कहा, यह पता लगाया जाना चाहिए कि वे हॉस्टल में रहने वाले छात्र हैं या नहीं. पूरे कैम्पस के लिए केवल एक सुरक्षा गार्ड है जो घटना के समय कहां था, इसका पता नहीं है क्योंकि वह रविवार को कॉलेज में चल रही पीसीएस परीक्षा में व्यस्त था. एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित सैनी और भरत और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी, 376-डी, 395, 386, 323, आईटी एक्ट की धारा 66 डी और पोक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

मुख्य आरोपियों रोहित सैनी और भरत को गिरफ्तार कर लिया गया है.एसएसपी ने कहा, अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं.लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.कॉलेज प्रशासन को आरोपियों की पहचान करने और उनका विवरण देने के लिए कहा गया है.

 

First Published : 12 Oct 2020, 06:25:34 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो