logo-image

यूपी के फतेहपुर में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म

हथगाम थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह वारदात पांच दिसंबर शाम करीब सात बजे की है.

Updated on: 12 Dec 2019, 12:31 PM

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के एक गांव में 36 वर्षीय व्यक्ति के चार साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी अभी फरार है. हथगाम थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह वारदात पांच दिसंबर शाम करीब सात बजे की है.

बता दें कि घटना के समय बच्ची अपने घर के बाहर अकेली खेल रही थी तभी आरोपी मूलचन्द्र बच्ची को टॉफी देने के बहाने नजदीक ही झाड़ियों में ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

यादव ने कहा ‘‘ घटना के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना के बारे में बताया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे फतेहपुर के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया. इसके बाद उसके परिवार वालों ने बुधवार शाम थाने में शिकायत दर्ज कराई.’’ उन्होंने बताया कि पेशे से श्रमिक आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है. बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए बृहस्पतिवार को सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा. वहीं निजी नर्सिंग होम के चिकित्सकों के अनुसार बच्ची को गहरी अंदरूनी चोटें आई हैं.’’