News Nation Logo
Banner

सिलबट्टे और पेचकस से की दो महिलाओं की हत्या, उमा और सोनू गिरफ्तार

उमा के साथ उसका एक साथी सोनू भी था, जो लूटपाट के लिए उन्हें डराने के मकसद से पिस्टल लेकर गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Feb 2021, 11:31:12 AM
सिलबट्टे और पेचकस से की दो महिलाओं की हत्या, उमा और सोनू गिरफ्तार

आरोपी उमा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र का है मामला
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • लंबे समय से चल रही थी लूटपाट की तैयारी

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को हुए डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए जेवर और नकद के अलावा वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने डबल मर्डर केस में उमा और उसके साथी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उमा पीड़ित परिवार की परिचित थी.

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उमा अपने परिचित परिवार के घर लूटपाट करने के इरादे से गई थी. उमा के साथ उसका एक साथी सोनू भी था, जो लूटपाट के लिए उन्हें डराने के मकसद से पिस्टल लेकर गया था. लेकिन जब उसने उन्हें डराने के लिए पिस्टल चलाने की कोशिश की तो वह जाम हो गया. जिसके बाद वह किचन में गया और वहां रखा सिलबट्टा, चाकू और पेचकस लेकर आ गया. सोनू ने रोजमर्रा की इन्हीं चीजों से परिवार के 5 लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में महिला और उनके घर मौजूद ट्यूशन टीचर की मौत हो गई.  

उमा ने आरोपी को बताया कि महिला (डॉली) रिश्ते में भतीजी लगती थी. उमा ने बताया कि वह सोनू के साथ मिलकर बीते काफी समय से लूटपाट का प्लान बना रही थी. जिसके बाद वह सोनू के साथ शनिवार को डॉली के घर जा पहुंची. सभी ने वहां चाय पी जिसके बाद सोनू ने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान वह कमरे के बाहर ही खड़ी थी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने एक एनकाउंटर में सोनू को गिरफ्तार किया. गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में हुए सनसनीखेज डबल मर्डर को सुलझाने के लिए 5 टीमों का गठन किया गया था.

पुलिस ने बताया कि लूटपाट के इरादे से किए गए इस हमले में डॉली और उनके घर ट्यूशन पढ़ाने के लिए आने वाली लड़की मारी गई हैं. इनके अलावा इस हमले में 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

First Published : 07 Feb 2021, 11:31:12 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.