News Nation Logo

गाजियाबाद: 4 दिन से लापता लॉ के छात्र के मामले की सुलझी गुत्थी, मकान मालिक के घर से बरामद हुआ शव

यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद से लापता हुए लॉ के छात्र के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Oct 2019, 02:53:31 PM
लापता लॉ स्टूडेंट का शव हुआ बरामद

लापता लॉ स्टूडेंट का शव हुआ बरामद (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद से लापता हुए लॉ के छात्र के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, बीते 10 अक्टूबर को लॉ का 30 वर्षीय छात्र पंकज लापता हो गया था, जिसके बाद पुलिस पंकज की खोज में जुटी हुई थी. मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार को लापता छात्र की लाश को उसके ही मकान मालिक के घर से बरामद की है. छात्र के लापता होने की गुत्थी सुलझने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ.

ये भी पढ़ें: पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद से हुई हाथापाई, झगड़े में ससुर की मौत

पूरे मामले की बात करें तो पंकज की तलाश में जुटी पुलिस ने जांच के लिए उसके मकान मालिक के घर के कमरे की खुदाई करवाई, जिसमें करीब छह फीट के गड्डे से छात्र के शव को निकाला. फिलहाल पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, हत्या का पहला शक मकान मालिक पर जा रहा है, जिसका छात्र पंकज से विवाद चल रहा था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र पंकज 10 अक्टूबर से लापता था. शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. इसी के साथ उसके मोबाइल फोन नंबर और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी थी. वहीं, जब खुलासा हुआ तो लोगों के साथ पुलिस भी हैरान रह गई.

और पढ़ें: बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, 48 घंटों में 6 जगहों पर तड़तड़ाई गोलियां

बताया जा रहा है मृतक छात्र पंकज ने मकान मालिक से बात करके करीब 15 दिन पहले घर खाली किया था. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि कमरा खाली करने और साइबर कैफे में हिस्सेदारी को लेकर मकान मालिक से विवाद भी चल रहा था.

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 14 Oct 2019, 02:53:31 PM