News Nation Logo

गाजियाबादः भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव में लखनऊ ATS की छापेमारी, आरोपी फरार

Rahul Sisodiya | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 22 Sep 2022, 04:51:47 PM
lucknow ats

सांकेतिक फोटो (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

लखनऊ एटीएस को एक इनपुट मिला कि गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव में पीएफआई का एजेंट परवेज रहता है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एटीएस द्वारा गांव में दबिश दी गई लेकिन महिलाओं ने एटीएस टीम का विरोध किया. इसकी वजह से परवेज मौके से भागने में कामयाब रहा, हालांकि एटीएस लखनऊ की टीम ने परवेज के पिता इरफान और बड़े भाई फुरकान को हिरासत में लिया हुआ है. जब हमारी टीम कलछीना गांव में परवेज के घर पहुंची तो घर में सिर्फ महिलाएं मौजूद थीं. महिलाओं का कहना था कि अचानक से कुछ लोग घर आए और परवेज के बारे में पूछने लगे. इसके साथ ही मां पत्नी और भाभी ने बातचीत में बताया कि घर के दो सदस्यों को यहां से ले जाया गया है.

पीएफआई से कनेक्शन के बारे में जब हमने घर की महिलाओं से पूछा तो उनका कहना था परवेज कबाड़ी का काम करता है. उसका पीएफआई से कोई लेना देना नहीं है, हालांकि परवेज पहले भी जेल जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परवेज पीएफआई का सक्रिय सदस्य होने के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी भी है.

गौरतलब है कि एटीएस लखनऊ पीएफआई से जुड़े परवेज को गिरफ्तार करने पहुंची थी. मगर टीम जब घर के अंदर दाखिल हुई तो उन्हें महिलाओं के विरोध झेलना पड़ा. इस दौरान परवेज भागने में सफल रहा. 

First Published : 22 Sep 2022, 04:46:46 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.