News Nation Logo

Ghaziabad : दिवाली रात बुजुर्ग दंपती को मारी गोली, पुलिस कर रही हर एंगल की जांच

गाजियाबाद (Ghaziabad) की पॉश कॉलोनी पटेल नगर (Patel Nagar) में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति को गोली मारकर हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 06 Nov 2021, 09:02:26 AM
Double Murder

Double Murder (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • दिवाली रात बुजुर्ग दंपत्ति को गोली मारकर हत्या
  • पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है
  • पूरी कॉलोनी में दहशत का माहौल

नई दिल्ली :

गाजियाबाद (Ghaziabad) की पॉश कॉलोनी पटेल नगर (Patel Nagar) में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति को गोली मारकर हत्या कर दी. उस रात दिवाली (Diwali) के पटाखे की आवाज में किसी को भी गोली की आवाज नहीं सुनाई दी. बुजुर्ग दंपत्ति की बेटी नोएडा में रहती है, उन्होंने कई बार अपने माता-पिता को फ़ोन किया। लेकिन फोन नहीं उठा. उसके बाद जब आस पास के लोगों को उन्होंने बताया और कहा कि आप जाकर देखें. जब पड़ोसी बुजुर्ग दंपत्ति के घर गए तब उन्हें इस घटना का पता चला. फिर इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और अपनी जांच शुरू कर दी है.

बुजुर्ग दंपत्ति का नाम अशोक जैदका और मधु जैदका है. अशोक जैदका की उम्र 72 साल की बताई गयी है. अशोक जैदका दवाई के कारोबारी रह चुके हैं. इनकी दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. एक बेटी नोएडा में है और दूसरी बेटी पुणे में. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के अनुसार पहली बार देखने में लग रहा है कि लूटपाट के बाद हत्या का मामला लग रहा है. लेकिन घर में ज्यादातर कीमती सामान मिला है साथ ही सामान बिखरा हुआ नहीं है ऐसे में सभी बातों को ध्यान में रख कर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पुलिस का ये भी कहना है कि दोनों लोगों को किसी भरी चीज से मारा भी गया है. ऐसे में हत्या के लिए ही बदमाश आए हों, इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. हम सभी बातों को लेकर ही अपनी जांच करेंगे। आपको बताते चलें कि घटना के बाद पूरी कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है.

First Published : 06 Nov 2021, 09:02:26 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.