News Nation Logo
Banner

गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो बनाया

राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ.महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में FIR दर्ज की गई है. यह एफआईआर रोहित की महिला मित्र की शिकायत पर दर्ज कर पुलिस ने उसे आगे की कार्यवाही के लिए जयपुर भेज दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 08 May 2022, 10:45:23 PM
rape

गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ.महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में FIR दर्ज की गई है. यह एफआईआर रोहित की महिला मित्र की शिकायत पर दर्ज कर पुलिस ने उसे आगे की कार्यवाही के लिए जयपुर भेज दिया है.आगे की जांच जयपुर पुलिस करेगी. आरोप लगाने वाली 24 वर्षीय युवती जयपुर में रहती है और उसका कहना है कि वह बीते कुछ वर्षों से मंत्री के बेटे एवं कांग्रेस नेता रोहित जोशी को जानती है. सदर बाजार पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, युवती ने रोहित पर नशीला पदार्थ देकर रेप का आरोप लगाया है. आरोप है कि सबसे पहले जयपुर के एक होटल में रोहित ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर कई बार उसके साथ जबरन संबंध बनाए. उससे देहरादून में भी रेप किया गया.

सूत्रों के अनुसार, शिकायतकर्ता युवती का एक एफिडेविट सामने आया है. इसमे लिखा है कि रोहित एक बच्ची का पिता है और उसका पत्नी से  तलाक का मामला चल रहा है. यह जानते हुए वह अपनी मर्जी से उसके साथ लिव-इन में रहने जा रही है, अपने साथ घर से कोई रुपये या गहने नहीं लेकर आई है,अगर इस लिव-इन के दौरान वह दोनों अलग होते हैं  तो कोई एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत नहीं करेगा, हालांकि इस एफिडेविट को लेकर भी पुलिस कुछ नहीं कह रही है.दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस बारे में जयपुर पुलिस आगे की जांच करेगी.

परिवार को मिल रही धमकी

पीड़िता का कहना है कि रोहित ने उसकी फैमिली को भी कई बार धमकी दी. उसकी पत्नी से तलाक की बात कहकर उसके साथ शादी करने का झूठा वादा किया. बता दें कि इसी साल फरवरी में दिल्ली के एक होटल से जयपुर पुलिस रोहित जोशी और पीड़िता को जयपुर लेकर आई थी. पीड़िता ने इस दौरान पुलिस पर मंत्री के बेटे का पक्ष लेने का भी आरोप लगाया है.

First Published : 08 May 2022, 10:43:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.