logo-image

Noida: मुठभेड़ में 1 लाख का ईनामी गैंगस्टर ढेर, 35 से ज्यादा मामले थे दर्ज

Gangster with Rs 1 lakh bounty killed in encounter with STF in Noida: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और एसटीएफ ने बड़े गैंगस्टर को ढेर कर दिया है. मारे गए गैंगस्टर का नाम कपिल बताया जा रहा है. उस पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित था. जानकारी के मुताबिक, वो पहले अलग गैंग में काम...

Updated on: 02 Jan 2023, 12:17 AM

highlights

  • एक लाख का ईनामी ढेर
  • एसटीएफ ने मुठभेड़ में किया ढेर
  • मारे गए बदमाश का नाम कपिल

नोएडा:

Gangster with Rs 1 lakh bounty killed in encounter with STF in Noida: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और एसटीएफ ने बड़े गैंगस्टर को ढेर कर दिया है. मारे गए गैंगस्टर का नाम कपिल बताया जा रहा है. उस पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित था. जानकारी के मुताबिक, वो पहले अलग गैंग में काम करता था, लेकिन मौजूदा समय में वो सुनील राठी गैंग का शार्प शूटर था. इस पर करीब तीन दर्जन मामले दर्ज थे. नोएडा के बिसखत में वो एसटीएफ की गोलियों का शिकार बना है.

एक लाख का ईनामी था कपिल

जानकारी के मुताबिक, 1 लाख के ईनामी बदमाश के बिसरख थाना इलाके में पहुंचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसटीएफ ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी थी. जैसे ही बदमाश पहुंचा, उसे एसटीएफ और पुलिस की टीम ने रोकने की कोशिश की. लेकिन उसने फायरिंग कर दी. इसके बाद एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में उसे ढेर कर दिया गया. पुलिस ने मारे गए गैंगस्टर की पहचान कपिल के रूप में की है. उस पर 35 मुकदमे दर्ज हैं.

कपिल के ऊपर 35 मुकदमे

कपिल पहले योगेश भदौड़ा गैंग से जुड़ा रहा था. लेकिन अब वो दूसरे गैंगस्टर सुनील राठी के साथ मिलकर काम करता था. जिसके बाद उस पर कई नए मामले भी दर्ज हुए थे. वो बागपत और बुलंदशहर जिलों में कई कारनामों को अंजाम दे चुका था और ग्रेटर नोएडा की तरफ वो किसी बड़े कारनामे को अंजाम देने के लिए पहुंचा था. लेकिन उसके पहुंचने की सूचना एसटीएफ तक पहुंच गई थी, जिसके बाद उसकी घेरेबंदी कर दी गई. जैसे ही उसे रोकने की कोशिश की गई, उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. लेकिन जवाबी कार्रवाई में वो मारा गया.